Move to Jagran APP

आइपीएल में आज आमने-सामने होंगे शहर के छोरे, टीम को जीत दिलाने का होगा दारोमदार

कानपुर शहर के क्रिकेटर अंकित और कुलदीप आइपीएल के 13वें सीजन में खुद को साबित करने के लिए जोर आजमाइश करेंगे। अब तक कुलदीप का राजस्थान रॉयल्स और अंकित का सनराजर्स हैदराबाद के खिलाफ सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन रहा है।

By Abhishek AgnihotriEdited By: Published: Wed, 30 Sep 2020 08:42 AM (IST)Updated: Wed, 30 Sep 2020 01:32 PM (IST)
आइपीएल में आज आमने-सामने होंगे शहर के छोरे, टीम को जीत दिलाने का होगा दारोमदार
कानपुर के क्रिकेटर चाइनामैन गेंदबाज कुलदीप यादव और अंकित राजपूत।

कानपुर, जेएनएन। शहरवासियों पर भी आइपीएल सीजन-13 का नशा सिर चढ़कर बोल रहा है, क्रिकेट प्रेमी कोई भी मैच टीवी पर देखने से चूक नहीं रहे हैं। बुधवार को उन्हें शहर के खिलाड़ियों का प्रदर्शन देखने का इंतजार खत्म हो रहा है। आइपीएल में मंगलवार को कोलकाता नाइटराइडर्स और राजस्थान रॉयल्स के बीच होने वाले मुकाबले में शहर के कुलदीप यादव और अंकित राजपूत आमने-सामने होंगे। दोनों ही गेंदबाज 13वें सीजन में खुद को साबित करने की जोर आजमाइश कर रहे हैं। इनपर अपनी-अपनी टीम को जीत दिलाने का दारोमदार भी होगा। 

loksabha election banner

शहर के चाइनामैन गेंदबाज कुलदीप यादव कोलकाता नाइटराइडर्स से खेलेंगे। वहीं अंकित राजस्थान रॉयल्स की तेज गेंदबाजी आक्रमण का प्रमुख हिस्सा होंगे। रिकॉर्ड की बात करें तो आइपीएल के अब तक खेले गए 42 मैचों में कुलदीप के नाम 39 विकेट हैं। उनका सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ ही 20 रन देकर चार विकेट है। 

वहीं अंकित ने अब तक 24 मैचों में 23 विकेट चटकाए हैं। उनका सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ 14 रन देकर पांच विकेट है। यह मुकाबला इसलिए भी महत्वपूर्ण है क्योंकि इस सीजन में कुलदीप मुंबई और हैदराबाद के खिलाफ हुए मुकाबलों में विकेट नहीं झटक सके। वहीं अंकित ने किंग्स इलेवन पंजाब के खिलाफ महज एक विकेट ही चटकाया था। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.