कानपुर, जेएनएन। Intresting Love Affair Story वट सावित्री व्रत...एक ऐसा व्रत जिसमें पत्नियां अपने पति की दीर्घायु और सफलता की कामना करती हैं। साथ ही वे अपने पति से उम्मीद भी करती हैं कि वे उनका साथ उनके हर सुख-दुख में देंगे। लेकिन क्या हो जब पति-पत्नी के खूबसूरत रिश्ते के बीच वो आ जाए। जी हां, एक ऐसा मामला उत्तर प्रदेश के कानपुर जिले से सामने आया है। जहां वट पूजा के बाद घर लौटी पत्नी व्रत तोड़कर खुशी से पति संग सेल्फी ले रही थी, लेकिन जब उसने फोटोज़ देखने के लिए पति के मोबाइल की गैलरी ओपेन तो उसके होश ही उड़ गए। पति के लिए वो खूबसूरत लम्हा एक ही पल में किसी भयानक हादसे की तरह बन गया। ऐसा क्या हुआ आइए जानते हैं: 

यह है मामला: उक्त वाकया शहर के मंधना क्षेत्र में हुआ है। जहां किराए के मकान में रहने वाला युवक एक जूता फैक्ट्री की बस चलाता है और उसकी भी पत्नी उसी फैक्ट्री में काम करती है। गुरुवार को पत्नी ने पति की लंबी उम्र के लिए अखंड सौभाग्य के लिए वट वृक्ष की पूजा की और व्रत रखा। इसके बाद वह जब घर लौटी तो उसने सेल्फी लेकर व्रत तोड़ने की बात पति से कही, इस पर उसका पति राजी हो गया। दोनों खुशी से सेल्फी ले रहे थे, लेकिन क्लिक की गईं उन्हीं फोटोज़ को देखने के लिए जब युवती ने मोबाइल की गैलरी ओपेन की तो उसने देखा कि पति की किसी महिला मित्र संग अश्लील फोटोज़ पड़ीं हैं। बस फिर क्या था देखते ही देखते पत्नी का पारा सातवें आसमान पर पहुंच गया। 

पत्नी के पैरों पर गिरकर गिड़गिड़ाया पति: आग बबूला युवती पति की बेवफाई इस कदर रूठ गई कि उसका हाथ पकड़ा और उसे थाने लेकर आ गई। जहां उसने थानेदार को वो फोटोग्राफ्स दिखाए और पति के खिलाफ कार्रवाई की मांग की। इस दौरान युवती का पति उसके आगे हाथ जोड़ता रहा, मिन्नतें करता रहा, लेकिन उसकी पत्नी ने एक न सुनी। इस दौरान पत्नी के गुस्से को देख उसका पति, पत्नी के पैरों पर गिर गया और गिड़गिड़ाने लगा। युवक माफी मांगते थाना प्रभारी ने दोनों को आपस में सुलह करने की बात कही। बता दें कि थाने में ही दो घंटे तक यह हाईवोल्टेज ड्रामा चलता रहा। इसके बाद युवती ने पति को माफ कर दिया और दोनों घर चले गए। 

Edited By: Shaswat Gupta