Move to Jagran APP

फेसबुक के प्यार ने युवक को पहुंचाया हवालात, घर से निकलते समय मां ने नाश्ते में बांधे थे गुझिया, नमकीन और लड्डू

कन्नौज में तालग्राम में रहने वाली प्रेमिका से मिलने आए युवक को स्वजन ने पकड़कर पीटने के बाद पुलिस के हवाले कर दिया। फेसबुक पर दोस्ती के बाद दोनों के बीच प्रेम प्रसंग चल रहा था। पुलिस ने मुकदमा दर्ज करके युवक पर कार्रवाई की है।

By Abhishek AgnihotriEdited By: Published: Mon, 21 Mar 2022 11:59 AM (IST)Updated: Mon, 21 Mar 2022 11:59 AM (IST)
फेसबुक के प्यार ने युवक को पहुंचाया हवालात, घर से निकलते समय मां ने नाश्ते में बांधे थे गुझिया, नमकीन और लड्डू
प्रेमिका के घर मिलने पहुंचा प्रेमी पकड़ा गया।

कन्नौज, जागरण संवाददाता। तालग्राम थाना क्षेत्र में प्यार का अजीब मामला सामने आया है। फेसबुक पर महिला से प्यार होने पर मिलने आए युवक को स्वजन ने पकड़कर पीटा और फिर पुलिस के हवाले कर दिया। पुलिस ने युवक पर कार्रवाई करते हुए हवालात में बंद कर दिया। घर से निकलते समय युवक की मां ने नाश्ते के लिए गुझिया, नमकीन और लड्डू भी बांधे थे, जो थाने में बैग की तलाश में निकले। पुलिस ने उसके स्वजन को भी सूचना दी है।

loksabha election banner

थाना तालग्राम के एक गांव की महिला का कानपुर के ग्वालटोली निवासी 24 वर्षीय ऋषि गोयल से फेसबुक पर दोस्ती हुई थी। दोनों की दोस्ती कब प्यार में बदल गई, ये वो भी नहीं जान सके। धीरे धीरे प्यार की बातें बढ़ने लगीं और मिलने की तड़प सताने लगी। दोनों के बीच प्रेम प्रसंग गहरा होता गया और फिर प्रेमी ने मिलने की तैयारी की। घर में होली पर नैनीताल घूमने की बात कहकर युवक घर से निकलकर प्रेमिका से मिलने तालग्राम पहुंच गया।

यहां पर प्रेमी युगल को स्वजन ने पकड़ लिया, पिटाई के बाद युवक को पुलिस को सौंप दिया। युवक के बैग से 315 बोर का तमंचा व दो कारतूस भी मिले। प्रेमी को पुलिस ने गिरफ्तार कर जेल भेज दिया। लोकलाज के डर से स्वजन ने युवक के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज नही कराई। युवक के घर जानकारी दी गई तो स्वजन थाने पहुंचे। मां ने बताया कि बेटा घर से नैनीताल घूमने की बात कह कर निकला था। गुझिया, नमकीन व लड्डू भी नाश्ते के लिए बांध दिए थे। थानाध्यक्ष कमल भाटी ने बताया कि मामला प्रेम प्रसंग का है। तमंचा मिलने पर आरोपित के खिलाफ कार्रवाई की गई है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.