Move to Jagran APP

कानपुर पहुंची मिताली राज ने कहा, मेहनत, फोकस और धैर्य के साथ खेलें खिलाड़ी, जरूर मिलेगी सफलता

सोमवार को कमला क्लब स्थित उत्तर प्रदेश क्रिकेट एसोसिएशन के मुख्यालय में आयोजित समारोह में दिग्गज क्रिकेटर मिताली राज ने सीनियर क्रिकेटरों को यदुपति सिंहानिया सीनियर चैलेंजर ट्राफी के समापन पर सम्मानित किया। उन्होंने कहा कि यूपीसीए ने खिलाड़ियों को बेहतर मंच देने के लिए चैलेंजर ट्राफी का आयोजन किया।

By Abhishek AgnihotriEdited By: Published: Mon, 18 Oct 2021 05:22 PM (IST)Updated: Mon, 18 Oct 2021 08:05 PM (IST)
कानपुर पहुंची मिताली राज ने कहा, मेहनत, फोकस और धैर्य के साथ खेलें खिलाड़ी, जरूर मिलेगी सफलता
महिला क्रिकेट टीम की कप्तान मिताली राज ने कमला क्लब पहुंचकर खिलाड़ियों को प्रोत्साहित किया।

कानपुर, जेएनएन। हर बेहतर खिलाड़ी के सफर में मेहनत, फोकस और धैर्य की अहम भूमिका रहती है। जो खिलाड़ी मेहनत के साथ खेल पर फोकस रखता और धैर्य का परिचय देता है उसे सफलता जरूर मिलती है। उत्तर प्रदेश की बेटियों में प्रतिभा की कमी नहीं है। वे जल्द ही राष्ट्रीय फलक पर खेलतीं हुई नजर आएंगी। यह बातें भारतीय महिला क्रिकेट टीम की कप्तान मिताली राज ने कही।

prime article banner

सोमवार को कमला क्लब स्थित उत्तर प्रदेश क्रिकेट एसोसिएशन के मुख्यालय में आयोजित समारोह में दिग्गज क्रिकेटर मिताली राज ने सीनियर क्रिकेटरों को यदुपति सिंहानिया सीनियर चैलेंजर ट्राफी के समापन पर सम्मानित किया। उन्होंने कहा कि यूपीसीए ने युवा खिलाड़ियों को बेहतर मंच देने के लिए चैलेंजर ट्राफी का आयोजन किया। जिसमें खिलाड़ियों ने अपनी छाप छोड़ी। हर खिलाड़ी के कैरियर में इस प्रकार की प्रतियोगिताओं का अहम योगदान होता है जहां से वे राष्ट्रीय फलक का सफर तय करतीं हैं। उन्होंने खिलाड़ियों को मेहनत फोकस और धैर्य के साथ खेलने का गुरुमंत्र दिया। उन्होंने बेटियों को बेहतर मंच देने की पहल करने वाली सीनियर वूमेंस टीम की प्रमुख रीता डे को यूपीसीए के आग्रह पर सम्मानित किया। मिताली राज ने शहर से नाता रखने वाली भारतीय सीनियर महिला चयन समिति की अध्यक्ष नीतू डेविड को अपना आदर्श बताया। इस अवसर पर उत्तर प्रदेश क्रिकेट एसोसिएशन के निदेशक रियासत अली, प्रेम मनोहर गुप्ता कोषाध्यक्ष अरविंद श्रीवास्तव सीओओ दीपक शर्मा पूर्व क्रिकेटर अर्चना मिश्रा पूर्व अंतरराष्ट्रीय टेबल टेनिस खिलाड़ी संजीव पाठक, ललित खन्ना, केसीए के सचिव आलोक गुप्ता, श्रेयांश कार्तिकेय, दिनेश कटियार, शिवकुमार, तालिब खान, केके अवस्थी आदि उपस्थित रहे।

टीम ए बनी विजेता: उत्तर प्रदेश क्रिकेट एसोसिएशन द्वारा कमला क्लब में आयोजित की गई स्वर्गीय यदुपति सिंघानिया वूमेंस चैलेंजर ट्राफी की विजेता टीम ए और उपविजेता टीम बी को कप्तान मिताली राज ने ट्राफी देकर सम्मानित किया और उनके उज्जवल भविष्य को लेकर शुभकामनाएं दी।।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.