Move to Jagran APP

कानपुर देहात में दर्दनाक हादसा, रेलवे लाइन पार कर रही महिला की वंदेभारत एक्सप्रेस की चपेट में आकर मौत

रूरा क्षेत्र में रेलवे लाइन पार करते समय 50 वर्षीय विमलेश दुबे वंदेभारत एक्सप्रेस की चपेट में आ गईं। इससे उनकी मौत हो गई। जीआरपी ने पहुंचकर जांच की और शिनाख्त होने पर परिवार को घटना की जानकारी दी।

By Shaswat GuptaEdited By: Published: Wed, 29 Sep 2021 03:43 PM (IST)Updated: Wed, 29 Sep 2021 03:43 PM (IST)
कानपुर देहात में दर्दनाक हादसा, रेलवे लाइन पार कर रही महिला की वंदेभारत एक्सप्रेस की चपेट में आकर मौत
वंदेभारत एक्सप्रेस की खबर से संबंधित फोटो।

कानपुर देहात, जेएनएन। क्षेत्र में शार्टकट लेना एक महिला के लिए जानलेवा हो गया। यात्री पुल के बजाय रेलवे लाइन पारकर मंदिर जा रही महिला वंदेभारत एक्सप्रेस की चपेट में आ गईं, जिससे उनकी वहीं मौत हो गई। जीआरपी ने शिनाख्त के बाद परिवार को जानकारी दी।

loksabha election banner

रूरा जवाहर नगर निवासी विद्यासागर दुबे की 50 वर्षीय पत्नी विमलेश दुबे टंकी तालाब के पास हनुमान मंदिर जाने को घर से निकली थीं। इस दौरान यात्री पुल से चक्कर काटकर जाने के बजाय प्लेटफार्म नंबर दो पर खड़ी गोमती एक्सप्रेस के कोच के बीच से निकलकर प्लेटफार्म नंबर तीन की लाइन पर पहुंची थीं कि इसी दौरान नई दिल्ली की ओर तेज रफ्तार वंदेभारत निकली, जिसकी चपेट में आकर उनकी जान चली गई। वंदेभारत के चालक ने स्टेशन मास्टर ज्ञानेंद्र पांडेय को घटना की जानकारी दी। जीआरपी चौकी प्रभारी राकेश पाल पहुंचे और काफी देर तक खोजबीन करते हुए ग्रामीणों से उनके घर से जानकारी की। मौत की खबर पाकर पति, पुत्र अवितांश का रो-रोकर बुरा हाल हो गया। स्टेशन मास्टर ने बताया कि कई बार लोगों को जागरूक किया गया है कि रेलवे लाइन पार न करें। वंदेभारत के आने व किसी भी यात्री के ट्रैक पार न करने को लेकर अनाउंस कर आगाह भी किया गया था, लेकिन इसके बाद भी यह घटना हो गई। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.