कानपुर, जागरण संवाददाता। Kanpur gutkha man video viral ग्रीनपार्क में चल रहे भारत बनाम न्यूजीलैंड के क्रिकेट मैच के बीच आज एक ऐसी तस्वीर इंटरनेट मीडिया पर वायरल हुई जिसे देख कर हर कोई मजेदार प्रतिक्रिया दे रहा है। दरअसल, इस फोटो में मैच देखने आया एक दर्शक फाेन पर बात करते दिख रहा है, हालांकि उसके चेहरे की भाव-भंगिमा ही कुछ ऐसी है कि लाेग मजे लेते नहीं थक रहे। इस फोटो और इसकी वीडियो क्लिप को लेकर इंटरनेट मीडिया के तमाम मंचों पर मीम्स की बाढ़ आई हुई है। इसे लेकर कवि डा. कुमार विश्वास ने भी प्रतिक्रिया व्यक्त की है। हालांकि जागरण डॉट कॉम एेसी किसी वायरल फोटो या वीडियाे की पुष्टि नहीं करता है। 

यह भी पढ़ें : वायरल वीडियो पर कनपुरिए 'गुटखाबाज' ने दी प्रतिक्रिया, गजोधर भइया ने कही यह बात

ट्विटर पर केवी ने लिखी यह बात : वायरल फोटो को कवि कुमार ने अपने ट्विटर अकाउंट से शेयर किया। कैप्शन में उन्होंने कानहीपुर में मैच अहै आज...लिख कुछ इमोजी आइकन से अपनी प्रतिक्रिया दी। केवी (कुमार विश्वास) के इस फाेटाे को शेयर करते ही लोग उसे तेजी से रीट्वीट कर रहे हैं और तरह-तरह की बातें लिख रहे हैं। 

यूजर्स दे रहे मजेदार प्रतिक्रिया: इस फोटो के वायरल होते ही लोग क्रिकेट फैन के पान-मसाला या गुटखा खाने का अंदाजा लगा रहे हैं। इसके साथ ही मजेदार प्रतिक्रिया भी दे रहे हैं। आइए जानते हैं इंटरनेट मीडिया यूजर्स की फनी कमेंट्स और कैप्शंस : 

  •  फेसबुक पर एक यूजर ने गुटखा उत्पाद की टैगलाइन को कोट करते हुए लिखा कि- कानपुर में आपका स्वागत है, बोलो जुबां केसरी
  •  अन्य यूजर ने कैप्शन में लिखा कि कानपुर है तो दिखना भी चाहिए, लेटेस्ट न्यूज ! #IndiaVsNewZealand 
  •  एक ने लिखा कि #IndiaVsNewZealand...........कानपुर टेस्ट
  •  एक यूजर ने यहां तक लिख दिया कि गुड्डू गुटखा साथ लेके आना, इधर महंगा बेच रहे। 
  •  वहीं दूसरे ने फोटो के कमेंट बाक्स में लिखा कि कुछ बात है कि हस्ती मिटी नहीं हमारी 

गुटखा ले जाने की नहीं थी अनुमति: भारत-न्यूजीलैंड के बीच ग्रीनपार्क स्टेडियम में खेले गए क्रिकेट टेस्ट मैच देखने गुरुवार सुबह अपने सारा दिन के इंतजाम के साथ पहुंचे दर्शकों को मायूसी का सामना करना पड़ा। स्टेडियम के प्रवेश द्वार पर ही सुरक्षाकर्मियों ने तलाशी ली। उनके पास से सिगरेट-गुटखा, सिक्का, पानी की बोतल और बैग तक बाहर रखवा लिए गए। ऐसे में दूसरे शहरों से मैच देखने आए क्रिकेट प्रेमियों को परेशानी का सामना करना पड़ा। गेट पर सामान अंदर ले जाने के लिए मिन्नतें करते रहे, लेकिन उनकी कोई सुनवाई नहीं हुई।यह भी पढ़ें: आखिर कौन है कानपुर का ये लड़का जो 'गुटखाबाज' नाम से बना इंटरनेट मीडिया सेंसेशन, एक झटके में लाेग हुए फैन

Edited By: Shaswat Gupta