Move to Jagran APP

IND v/s NZ Test Match: वायरल वीडियो पर कनपुरिए 'गुटखाबाज' ने दी प्रतिक्रिया, गजोधर भइया ने कही यह बात

Kanpur gutkha man video viral कानपुर के अंतरराष्ट्रीय स्टेडियम में खेले जा रहे भारत बनाम न्यूजीलैंड टेस्ट मैच को देखने आए युवक की फोटो इस समय इंटरनेट मीडिया सेंसेशन बनी हुई है जिसे देखकर लोग फनी कमेंट्स कर रहे हैं।

By Shaswat GuptaEdited By: Published: Fri, 26 Nov 2021 05:19 PM (IST)Updated: Fri, 26 Nov 2021 05:19 PM (IST)
IND v/s NZ Test Match: वायरल वीडियो पर कनपुरिए 'गुटखाबाज' ने दी प्रतिक्रिया, गजोधर भइया ने कही यह बात
Kanpur gutkha man video viral हाथ में पोस्टर लिए कानपुर का युवक।

कानपुर, [शाश्वत गुप्ता]। Kanpur gutkha man video viral अंतरराष्ट्रीय स्टेडियम ग्रीनपार्क में खेले जा रहे भारत बनाम न्यूजीलैंड (India v/s New Zealand) के टेस्ट मैच में गुरुवार को एक युवक का गुटखा खाते कथित वीडियो वारयल हुआ था। वीडियो और उसके स्क्रीनशाट के वायरल होते ही इंटरेनट मीडिया पर मीम्स की बाढ़ आ गई थी। इसे लेकर लोगों ने खूब मजे लिए थे और ट्रोलिंग का यह सिलसिला अब तक जारी है। वहीं, कवि डा. कुमार विश्वास ने भी फोटो अपनी प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए लिखा था कि कानहीपुर में मैच अहै आज...। इंटरनेट सेंसेशन बनने के बाद शुक्रवार को युवक की एक और फोटो वायरल हुई जिसमें उसे उस कागज के साथ देखा जा रहा है, जिस पर लिखा है कि गुटखा खाना गलत बात है। #Kanpur Gutkhey bazz...

loksabha election banner

यह भी पढ़ें : ग्रीनपार्क में गुटखा खाते युवक का वीडियाे वायरल, ट्विटर यूजर ने लिखा- कानपुर को 'कमला' पसंद है

राजू श्रीवास्तव ने भी दी प्रतिक्रया : हास्य कलाकार राजू श्रीवास्तव (Raju Srivastava) ने भी ट्विटर पर शुक्रवार को एक वीडियो जारी किया। इसमें वे कह रहे हैं कि हम गुुरू कनपुरिए हैं, मऊज लेते हैं और मऊज देते हैं। जो व्यक्ति तंबाकू या गुटखा खाता है उसके खाने के अंदाज से पता चलता है कि ये भगवान से क्या वादा कर रहा है। ऐसे खाता है, भगवान जी हम जल्द ही ऊपर आएंगे। 

कुमार विश्वास ने दी एक और प्रतिक्रिया : एक ट्वीट को रीट्वीट करते हुए कवि डा. कुमार विश्वास ने लिखा कि - एक पुड़िया की कई कनपूरियों में जान है, आज शायर यह तमाशा देख कर हैरान है..!(दुष्यंत जी से मुआफ़ी के साथ)

वसीम जाफर ने कुछ यूं लिए मजे : इंडियन टीम के पूर्व बल्‍लेबाज वसीम जाफर (Wasim Jaffar) ने भी इस फोटो पर रिएक्ट किया था। उन्‍होंने फोटो के साथ मीम शेयर किया था। इसमें एक तरफ फोन पर बात कर रहे शख्‍स की तस्‍वीर थी और दूसरी तरफ फिल्म फिर हेरा-फेरी का एक दृश्य था। जिसमें लिखा था कि मुंह से सुपारी निकाल कर बात कर रे बाबा।

युवक ने दी प्रतिक्रिया: भारत बनाम न्यूजीलैंड मैच से फेमस हुए युवक का फेसबुक (Facebook) और ट्विटर (Twitter) पर एक वीडियाे शुक्रवार को वायरल हुआ, इसमें वो बता रहा है कि वो केवल मीठी सुपारी खा रहा था। वो अपनी बहन के साथ मैच देखने के लिए पहुंचा था। युवक का कहना है कि वैसे तो वे गुटखा खाता है, लेकिन स्टेडियम में जाने से पहले ही गेट पर उनसे गुटखा ले लिया गया था। इसके बाद युवक कह रहा है कि उसे लोगों के फनी कमेंट्स से कोई दिक्कत नहीं है, लेकिन वीडियाे में उसके साथ बैठी लड़की उसकी बहन थी जिसे लेकर लोगों ने कई भद्​दे कमेंट्स किए, लोगों को इस तरह के कमेंट्स नहीं करने चाहिए थे।

यह भी पढ़ें: आखिर कौन है कानपुर का ये लड़का जो 'गुटखाबाज' नाम से बना इंटरनेट मीडिया सेंसेशन, एक झटके में लाेग हुए फैन


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.