Move to Jagran APP

Kanpur News: कानपुर के घाटमपुर में दारू पार्टी के बाद युवक की बेरहमी से हत्‍या, प्राइवेट पार्ट काटकर क‍िया अलग

कानपुर के घाटमपुर में गुरुवार सुबह शराब ठेके के पास युवक का शव म‍िला। ग्रामीणों ने पास जाकर देखा तो उसका प्राइवेट पार्ट कटा हुआ अलग पड़ा था। उसकी नाक और शरीर पर चोटों के न‍िशान हैं। मौके पर पहुंची पुल‍िस और फोरेंसिक टीम घटना की जांच कर रही है।

By Jagran NewsEdited By: Prabhapunj MishraPublished: Thu, 08 Jun 2023 08:52 AM (IST)Updated: Thu, 08 Jun 2023 08:52 AM (IST)
Kanpur News: कानपुर के घाटमपुर में दारू पार्टी के बाद युवक की बेरहमी से हत्‍या, प्राइवेट पार्ट काटकर क‍िया अलग
Kanpur Murder News: कानपुर में युवक की हत्‍या कर प्राइवेट पार्ट काटा

घाटमपुर, संवाद सहयोगी। कोतवाली की नंदना चौकी क्षेत्र के तरगांव में शराब ठेके के पास गुरुवार सुबह एक शव पड़ा मिला। ग्रामीणों ने देखा तो उसका प्राइवेट पार्ट कटा था और बगल में ही पड़ा था। नाक पर भी चोट के निशान थे। घटना की सूचना फौरन पुलिस को दी गई। मौके पर पहुंची पुलिस शव की शिनाख्त कराने की कोशिश में जुटी है।

loksabha election banner

तरगांव में कानपुर देहात को जाने वाले संपर्क मार्ग पर शराब ठेके के नजदीक खेत में युवक का शव मिला। अनुमान यह भी लगाया जा रहा है की कहीं दूसरी जगह उसकी हत्या करने के बाद शव को यहां फेका गया है। ग्रामीणों की सूचना पर पुलिस पहुंची। युवक के शरीर पर सफेद पैंट और सफेद शर्ट है। उम्र 30 से 35 साल के बीच की लग रही है। शरीर पर चोट के निशान हैं।

पुलिस की सूचना पर फोरेंसिक टीम भी मौके पर पहुंच रही है। इसके साथ ही पास ही एक शराब की खाली बोतल और दो डिस्पोजल ग्लास मिले हैं। शराब पिलाने के बाद हत्या की भी बात सामने आ रही है। प्रथम दृष्टया मामला आशनाई के चलते हत्या का लग रहा है। घाटमपुर थानाध्यक्ष अशोक कुमार दुबे के मुताबिक शव की शिनाख्त कराने की कोशिश की जा रही है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.