उन्नाव, जेएनएन। नवाबगंज में गुरुवार की सुबह पति-पत्नी और दुधमुंही बेटी का हंसता खेलता परिवार कार से फिरोजाबाद के लिए निकला था। अभी कुछ दूर का ही सफर तय किया था, कि उनकी मौत की खबर घर पहुंची तो परिजन बेसुध हो गए। लखनऊ-कानपुर हाईवे पर पक्षी विहार के पास किसी वाहन की टक्कर से अनियंत्रित कार पुलिया में घुस गई और हादसे में दंपती और उनकी मासूम बेटी की मौत हो गई।

नवाबगंज ब्लॉक प्रमुख अरुण सिंह के भतीजे हर्षवर्धन सिंह (22) उर्फ लकी पुत्र बालेन्द्र सिंह गुरुवार सुबह करीब पांच बजे पत्नी रिशा (20) और एक माह की बेटी के साथ फाच्र्यूनर कार से फिरोजाबाद ससुराल जाने के लिए निकला था। अभी वह घर से एक किमी दूर पक्षी विहार के पास पहुंचा ही था कि किसी वाहन की टक्कर से अनियंत्रित हुई कार पुलिया में घुस गई। हादसे में कार सवार लकी सिंह, उनकी पत्नी और बेटी की मौके पर ही मौत हो गई। दुर्घटना के बाद हाईवे पर यातायात बाधित हो गया।

मौके पर पहुंची पुलिस ने पहचान के बाद परिजनों को सूचना दी। घर पर हादसे की जानकारी पहुंचते ही परिजन बेसुध हो गए और कोहराम मच गया। ब्लॉक प्रमुख परिजनों के साथ घटनास्थल पर पहुंच गए। ब्लॉक प्रमुख अरुण सिंह ने बताया कि लकी के साले को बेटा हुआ है, जिसके चलते गुरुवार सुबह लकी, पत्नी व बेटी के साथ फिरोजाबाद के लिए निकला था।

Posted By: Abhishek

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस