Move to Jagran APP

ननदें कहती थीं बांझ, पति ने सोशल मीडिया पर अश्लील फोटो डालने के बाद दिया तीन तलाक Kanpur News

पुलिस ने तीन तलाक पर नए कानून के आधार पर मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई शुरू की है।

By AbhishekEdited By: Published: Mon, 16 Sep 2019 03:33 PM (IST)Updated: Mon, 16 Sep 2019 03:33 PM (IST)
ननदें कहती थीं बांझ, पति ने सोशल मीडिया पर अश्लील फोटो डालने के बाद दिया तीन तलाक Kanpur News
ननदें कहती थीं बांझ, पति ने सोशल मीडिया पर अश्लील फोटो डालने के बाद दिया तीन तलाक Kanpur News

कानपुर, जेएनएन। विवाहिता को उसके शौहर ने मारपीट कर घर से निकाल दिया। उसके बाद फोन पर तीन तलाक दे दिया। आरोप है कि शौहर ने उसके अश्लील फोटो भी सोशल मीडिया पर अपलोड कर दिए और ननदें उसको बांझ कह कर ताना मारती थीं। शौहर अब दूसरा निकाह कर दुबई भागने की फिराक में है। रविवार को कोतवाली में आरोपित शौहर और उसके रिश्तेदारों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है।

loksabha election banner

एसएसपी अनंतदेव तिवारी को विवाहिता ने शिकायती पत्र देकर बताया कि पांच दिसंबर 2016 को उसका निकाह अजीमगंज निवासी स्व. सरफराज अहमद के पुत्र इंतजार अहमद उर्फ शिराजी के साथ हुआ था। उसके पिता ने भरपूर दहेज देकर विदा किया था। ससुराल जाने पर पता चला कि उसका शौहर बेरोजगार व बहनों पर आश्रित है। शौहर ने चप्पल का कारखाना लगाने को पिता से डेढ़ लाख रुपये की मांग की। पिता ने 50 हजार रुपये भाई के हाथ ननद यासमीन को भेजा था। उस समय शौहर शिराजी दिल्ली के मंगलोपुरी में ननदोई इकरार अहमद के साथ रहता था। रुपये देकर भाई के जाने के बाद शौहर, ननदोई इकरार अहमद, याशमीन, शहरोज, बेबी खुशबू उर्फ शीरी तथा इम्तियाज अहमद ने मारपीट कर उसे अधमरा कर दिया था।

उसका इलाज मंगोलपुरी स्थित संजय गांधी मेमोरियल अस्पताल में हुआ था। इसके बाद वह कानपुर लौटी तो शौहर और देवर ने चप्पलों से मारपीट कर उसे भगा दिया था। पीडि़ता का कहना है कि बच्चा न होने के चलते उसकी ननदें उसे बांझ कहती हैंं जबकि शौहर मेडिकल जांच को तैयार नहीं हैं। शौहर आए दिन फोन पर गाली-गलौच करते रहते हैं, जिसकी आडियो क्लिप उसके मोबाइल पर मौजूद हैं। 18 अगस्त को सुबह साढ़े छह बजे शौहर ने मोबाइल पर फोन करके तलाक तलाक तलाक बोला और अपनी जिंदगी से आजाद करने की बात कह दी। कौशांबी जिले के नारा गांव स्थित पैतृक ससुराल में फोन करने पर पता चला कि शिराजी ने वीजा बनवा लिया है और दूसरी लड़की से निकाह करके दुबई भागने की फिराक में है। प्रभारी निरीक्षक आरबी सिंह ने बताया कि तीन तलाक के नए कानून के आधार पर मुकदमा दर्ज किया गया है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.