Move to Jagran APP

लव, शादी और धोखा..., घर वालों से बगावत करने के बाद भी अपना नहीं हुआ प्यार

युवती ने पड़ोसी से प्यार के बाद आर्य समाज से शादी की और दर्दनाक अंजाम मिला है।

By AbhishekEdited By: Published: Sun, 23 Feb 2020 04:27 PM (IST)Updated: Sun, 23 Feb 2020 04:27 PM (IST)
लव, शादी और धोखा..., घर वालों से बगावत करने के बाद भी अपना नहीं हुआ प्यार
लव, शादी और धोखा..., घर वालों से बगावत करने के बाद भी अपना नहीं हुआ प्यार

कानपुर, जेएनएन। लव, शादी और धोखा..., काकादेव में रहने वाली युवती की कुछ ऐसी ही कहानी है। प्यार को पाने के लिए घरवालों से बगावत कर डाली और वही प्यार अब उसका न हो सका। प्यार में धोखा खाने के बाद पीडि़ता ने एसएसपी से शिकायत करके न्याय की गुहार लगाई है।

loksabha election banner

प्यार की गाड़ी शादी तक पहुंची

शहर के काकादेव डबल पुलिया में रहने वाली युवती ने बताया कि जनवरी 2018 में पड़ोस में रहने वाले युवक से दोस्ती हो गई और मिलना जुलना शुरू हो गया। आपसी मेल-जोल पता नहीं चला कब प्यार में बदल गया। दोनों घर वालों से छिपकर मिलते रहे और बात शादी तक पहुंच गई। जानकारी होने पर घर वालों ने उसके प्यार पर पहरा लगा दिया। साथ जीने मरने की कसम खा चुके उसने व प्रेमी ने शादी करने की ठान ली। आखिर उसने घर वालों से बगावत करके 2 अक्टूबर 2018 को पड़ोसी से आर्य समाज से शादी कर ली और 16 अक्टूबर को विवाह का रजिस्ट्रेशन भी कराया। शादी के बाद कानपुर छोड़कर चले गए और दोनों गाजियाबाद में रहने लगे।

पति के पक्ष में दी गवाही फिर भी न हुआ अपना

इधर, युवती के पिता ने युवक के खिलाफ अपहरण का मुकदमा लिखा दिया। पुलिस ने उनकी तलाश करती रही और आखिर उन्हें गाजियाबाद से पकड़ लाए। उसने भी पति के पक्ष में ही गवाही दी और शादी के सुबूत दिखाए। बालिग होने के कारण पुलिस ने उसपर कार्रवाई नहीं की। कुछ दिन बाद पति उसे अकेला छोड़कर भाग गया है। पुलिस में शिकायत करने पर भी सुनवाई नहीं हो रही है और अब घरवाले उसे रखने को तैयार नहीं है। प्यार में धोखा मिलने के बाद अब वह कहीं की नहीं रही है। शिकायत पर एसएसपी ने जरूरी कार्रवाई के लिए निर्देशित किया है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.