Move to Jagran APP

बंटवारे की बात पर घर वालों का पक्ष लेता था पति, विरोध पर पत्नी का कर दिया कत्ल

कानपुर देहात में सट्टी थाना क्षेत्र के महकापुर गांव में हत्या की वारदात के बाद सनसनी फैल गई।

By Abhishek AgnihotriEdited By: Published: Tue, 21 Apr 2020 04:19 PM (IST)Updated: Tue, 21 Apr 2020 04:19 PM (IST)
बंटवारे की बात पर घर वालों का पक्ष लेता था पति, विरोध पर पत्नी का कर दिया कत्ल
बंटवारे की बात पर घर वालों का पक्ष लेता था पति, विरोध पर पत्नी का कर दिया कत्ल

कानपुर देहात, जेएनएन। सट्टी के महकापुर गांव में सोमवार की रात कहासुनी के बाद पति ने बेहरमी से पत्नी को मौत के घाट उतार दिया और फरार हो गया। हत्या की जानकारी होते ही गावं में सनसनी फैल गई। एएसपी व सीओ ने गांव पहुंचकर जांच की, वहीं पुलिस ने मायके वालों से पूछताछ के बाद हत्या की वजह का पता लगाने के साथ फरार आरोपित पति की तलाश शुरू की है।

loksabha election banner

सट्टी थानांतर्गत महकापुर गांव के रामनरेश उर्फ भूरा यादव परिवार के साथ अलग रहता था। सोमवार रात 11 बजे करीब पत्नी 32 वर्षीय तारादेवी से किसी बात को लेकर उसकी कहासुनी हो गई। अचानक रामनरेश को इतना गुस्सा आया कि उसने कमरे में रखा तराजू-बांट उठाकर तारादेवी के सिर पर मारना शुरू कर दिया। चीखपुकार सुनकर दूसरे कमरे में मौजूद सास राजवती व ससुर पहुंचे तो रामनरेश भाग खड़ा हुआ। गांव वालों की मदद से ससुर गंभीर हालत में तारादेवी को पुखरायां सीएचसी लेकर पहुंचे, जहां डॉ. बृजेश कुमार ने उसे मृत घोषित कर दिया।

घटनास्थल पर एएसपी अनूप कुमार, सीओ आशापाल सिंह, थाना प्रभारी धर्मेंद्र मलिक पहुंचे और छानबीन की। तारादेवी के पिता हराहरा गांव निवासी रमेश यादव आ गए। उन्होंने कहा कि बेटी व दामाद परिवार से अलग रहते थे लेकिन बंटवारे को लेकर विवाद चल रहा था। रामनरेश घरवालों का पक्ष लेता था और विरोध पर तारादेवी को कोसता था। आरोप है कि दामाद ने जेठ रविंद्र, जेठानी रश्मी, देवर पप्पू संग मिलकर बेटी की हत्या को अंजाम दिया है। थाना प्रभारी ने बताया कि चारों के खिलाफ हत्या की धारा में मुकदमा दर्ज किया गया है। आरोपितों की तलाश की जा रही है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.