Move to Jagran APP

पत्नी से हुई नोक-झोंक तो सोते समय कर दी हत्या, फिर प्रधान के पास जाकर फूट-फूट रोया और बोला गलती हो गई

पति-पत्नी में लड़ाई कहां नहीं होती लेकिन कई बार यह लड़ाई बड़ा रूप लेती है। ऐसा ही कुछ महोबा में हुआ यहां झगड़े के बाद एक पति ने पत्नी की सोते समय हत्या कर दी। इसके बाद ग्राम प्रधान के पास जाकर अपनी गलती मनाने लगा।

By Abhishek VermaEdited By: Published: Wed, 18 May 2022 06:45 PM (IST)Updated: Wed, 18 May 2022 06:45 PM (IST)
पत्नी से हुई नोक-झोंक तो सोते समय कर दी हत्या, फिर प्रधान के पास जाकर फूट-फूट रोया और बोला गलती हो गई
महोबा में पति ने झगड़े के बाद सोते समय पत्नी की सब्बल से वार कर हत्या कर दी

महोबा, जागरण संवाददाता। घर पर अकेले रह रहे दंपती के बीच घरेलू काम काज को लेकर कहासुनी हो गई। इतने में पति इतना क्रोधित हो गया कि पत्नी जब सो रही थी तो उस समय उसके सिर पर सब्बल से वार कर उसे मौत के घाट उतार दिया। बाद में स्वयं ग्राम प्रधान को सूचना देने पहुंच गया और अपनी गलती बता रोने लगा। वहां से आरोपित फरार हो गया। दंपती के दिल्ली में रह रहे पुत्र को घटना की जानकारी दी गई है। 

loksabha election banner

क्षेत्र के सिंघनपुर बघारी गांव में 60 वर्षीय रामकृपाल कुशवाहा अपनी पत्नी 56 वर्षीय पत्नी रानी के साथ अकेले रहता था। दंपती का बेटा रज्जू मानसिक विक्षिप्त होने से पांच साल पहले ही कहीं चला गया था, जबकि बेटी भी शादी के बाद अपनी ससुराल में थी। पड़ोसियों के अनुसार रामकृपाल व पत्नी रानी प्रेम से रहते थे। परंतु कभी खाना आदि बनाने को लेकर दोनों में बहस हो जाती थी। जिससे रामकृपाल अक्सर क्रोधित होकर अपना नियंत्रण खो देता था। मंगलवार की रात भी दोनों पति पत्नी के बीच खाना बनाने को लेकर तेज बहस हुई थी ।

रात्रि में दोनों सो गए, परंतु रामकृपाल का गुस्सा ठंडा नहीं हुआ। उसने सुबह करीब चार बजे सो रही पत्नी रानी के सिर पर सब्बल से प्रहार कर दिया। जिससे उसकी मौत हो गई। घटना के बाद गलती का अहसास होने पर वह ग्राम प्रधान के पास पहुंचा व सारा घटनाक्रम बताकर रोने लगा। घर के लिए कहकर वहां से चला गया। ग्राम प्रधान ने फोन से कबरई थाने को पूरी जानकारी दी। थानाध्यक्ष विनोद शुक्ल ने बताया कि रामकृपाल नशे आदि का बिल्कुल भी आदी नहीं बताया गया है, घटना क्रोध में आने के कारण प्रतीत होती है । मामले में अभी तहरीर नहीं मिली है, आरोपित को जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.