Move to Jagran APP

पड़ोसी से अवैध संबंधों के शक में पति ने पत्नी को दी दर्दनाक मौत, बेटे को लेकर हुआ फरार Unnao News

सुबह कुकर वापस मांगने कमरे पर गई मकान मालकिन की बेटी की शव देखकर चीख निकल गई।

By AbhishekEdited By: Published: Wed, 14 Aug 2019 05:46 PM (IST)Updated: Wed, 14 Aug 2019 05:46 PM (IST)
पड़ोसी से अवैध संबंधों के शक में पति ने पत्नी को दी दर्दनाक मौत, बेटे को लेकर हुआ फरार Unnao News
पड़ोसी से अवैध संबंधों के शक में पति ने पत्नी को दी दर्दनाक मौत, बेटे को लेकर हुआ फरार Unnao News

उन्नाव, जेएनएन। पड़ोसी से बातचीत करने और अवैध संबंधों के शक में युवक ने पत्नी का गला घोटने के साथ ईंट से चेहरा कुचलकर हत्या कर दी। इसके बाद मासूम बेटे को साथ लेकर फरार हो गया। वारदात की जानकारी होते ही क्षेत्र में सनसनी फैल गई। मकान मालकिन की सूचना पर पुलिस ने पड़ोसी युवक को हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू की है। एसपी ने भी मौके पर पहुंचे और जांच पड़ताल के बाद आरोपित को पकडऩे के लिए टीमें बनाई हैं।

prime article banner

कमरे में पड़ा था खून से लथपथ शव

गंगाघाट कोतवाली क्षेत्र के मोहल्ला इंदिरा नगर में मिठाई कारीगर अजय पोरवाल किराये के कमरे में पत्नी जीतू और सात साल के पुत्र बेटू के साथ रहता था। मकान मालकिन रामजानकी ने बताया कि बुधवार सुबह अजय करीब साढ़े पांच बजे बेटे को लेकर कुछ सामान दिलाने की बात कहते हुए गया था, इसके बाद वह नहीं लौटा। जीतू को दिया गया कुकर लेने के लिए बेटी गई और आवाज लगाई लेकिन कमरे से कोई जवाब नहीं सुनाई दिया। इसपर उसने दरवाजा खटखटाने का प्रयास किया तो वह खुल गया। अंदर कमरे में खून से लथपथ जीतू का शव पड़ा देखकर वह चीखते हुए आई।

पड़ोसी से बात करने पर अक्सर होता था झगड़ा

हत्या की की जानकारी होते ही इलाके में सनसनी फैल गई। पड़ोसियों की भीड़ एकत्र होने के कुछ देर बार पुलिस पहुंच गई। एसपी एमपी वर्मा ने भी घटनास्थल पर पहुंचकर जांच की। पूछताछ में सामने आया कि अजय की पत्नी जीतू पड़ोसी युवक से बातचीत करती थी। पत्नी का उससे बात करना अजय को कतई अच्छा नहीं लगता था। अजय को पत्नी और पड़ोसी युवक के बीच अवैध संबंधों को लेकर शक था।

रात में भी हुआ था झगड़ा

एक बार अजय ने दोनों को साथ बात करते देखा भी था। इसके बाद से अजय का पत्नी से रोजाना झगड़ा होता था। मकान मालिकिन रामजानकी ने बताया कि मंगलवार की रात में भी पति-पत्नी के बीच झगड़ा हुआ था लेकिन अक्सर ऐसा होने के चलते ध्यान नहीं दिया। एसपी ने कोतवाली पुलिस को आरोपित की गिरफ्तारी के निर्देश दिए। गंगाघाट कोतवाली पुलिस ने शक के आधार पर पड़ोसी युवक को हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू की है। वहीं आरोपित की तलाश में कानपुर स्थित उसके भाई के घर भी टीम गई है।

पड़ोसी युवक ने ही दिलाया था कमरा

जिस पड़ोसी युवक से जीतू के प्रेम संबंधों की बात पुलिस की जांच में सामने आ रही है, उसने ही अजय को करीब दो साल पहले इंदिरा नगर में किराये पर कमरा दिलाया था। तभी से उसका अजय के घर आना-जाना बढ़ा था।

गांव जाने की बात पर जीतू करती थी मना

प्रेम संबंध की जानकारी पर अजय कमरा छोड़कर औरैया स्थित गांव वापस जाना चाहता था लेकिन जीतू मना करती थी। बुधवार सुबह वह कमरा खाली करने की बात कह रहा था, इसी बात पर दोनों में बहस हुई थी। लोगों की माने तो मंगलवार रात भी दोनों में झगड़ा हुआ था।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.