Move to Jagran APP

फर्रुखाबाद में पति के आत्महत्या की सूचना मिलते ही पत्नी ने भी दी जान, शराब बनती थी दंपती में विवाद का कारण

पति के शराब पीने की आदत से परेशान थी पत्नी मीरा। मौत की खबर जैसे ही पत्नी नीरज को लगी तो वह भी आनन-फानन घर के अंदर कमरे में छत के कुंडे पर दुपट्टे से फांसी का फंदा तैयार किया और उसमें लटक गई।

By ShaswatgEdited By: Published: Fri, 20 Nov 2020 10:28 AM (IST)Updated: Fri, 20 Nov 2020 10:28 AM (IST)
फर्रुखाबाद में पति के आत्महत्या की सूचना मिलते ही पत्नी ने भी दी जान, शराब बनती थी दंपती में विवाद का कारण
इसी स्थान पर अटलबिहारी ने लगाई थी फांसी।

कानपुर, जेएनएन। जिले के सीमावर्ती शहर फर्रुखाबाद से एक दर्दनाक मामला सामने आया है। जिसमें पति के शराब पीने की आदत ने उसे आत्महत्या करने पर विवश कर दिया। दरअसल, राजेपुर थाना क्षेत्र के गांव अमीराबाद बमियारी निवासी 43 वर्षीय अटलबिहारी और उसकी 40 वर्षीय पत्नी मीरा उर्फ नीरज में आयेदिन झगड़ा होता था। जिसका कारण था अटलबिहारी का रोज शराब पीकर घर आना। जब उसकी पत्नी मीरा इसका विरोध करती तो दोनों में झगड़ा होने लगता था। 

loksabha election banner

स्वजन ने बताया घटना को लेकर की पुष्टि 

दिवंगत के भाई रामबिहारी अवस्थी के मुताबिक हर बार की तरह जब अटलबिहारी घर में शराब पीकर घर आया तो पत्नी से उसका झगड़ा होने लगा। इसी से परेशान होकर गुरुवार रात अटल बिहारी ने घर के बाहर खड़े नीम के पेड़ से लुंगी का फंदा बनाया और उस पर लटक गया। इससे उसकी मौत हो गई। मौत की खबर जैसे ही पत्नी नीरज को लगी तो वह भी आनन-फानन घर के अंदर कमरे में छत के कुंडे पर दुपट्टे से फांसी का फंदा तैयार किया और उसमें लटक गई। 

एक पल में बच्चे हो गए अनाथ 

बातचीत के दौरान पता चला कि अटल बिहारी के चार पुत्रियां और एक पुत्र पंकज कुमार है। इसमें तीन लड़कियों की शादी हो चुकी है। घटना के वक्त एक पुत्री पट्टू और पुत्र पंकज कुमार घर के दूसरे कमरे में सो रहे थे। अटल बिहारी अपने साथ भाइयों में सबसे छोटे थे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.