Move to Jagran APP

होली मनाने घर को निकले थे दंपती, नहर में बन गई जल समाधि

उन्नाव में अनियंत्रित कार नहर में गिरने से दंपती की मौत।

By AbhishekEdited By: Published: Wed, 20 Mar 2019 11:38 AM (IST)Updated: Wed, 20 Mar 2019 11:38 AM (IST)
होली मनाने घर को निकले थे दंपती, नहर में बन गई जल समाधि
होली मनाने घर को निकले थे दंपती, नहर में बन गई जल समाधि

उन्नाव, जेएनएन। लखनऊ से कानपुर स्थित घर पर होली मनाने आ रहे दंपती की नहर में जल समाधि बन गई। अचलगंज थाना क्षेत्र में पुरवा मार्ग पर ज्ञानखेड़ा के पास अनियंत्रित कार नहर में गिरने से दंपती की मौत हो गई। पुलिस ने कार बाहर निकलवाई तो दोनों के शव अगली सीट पर बैठे हुए मिले और उनमें सीट बेल्ट बंधी थी। पुलिस ने पहचान के बाद हादसे की सूचना परिजनों को दी है।

loksabha election banner

कानपुर सचेंडी निवासी मुन्नीलाल के पुत्र 28 वर्षीय समरजीत वर्मा बैंक आफ इंडिया की सुल्तानपुर जिले की दोस्तपुर शाखा में तैनात थे और पत्नी नेहा के साथ वहीं पर रहते थे। होली के त्योहार पर समरजीत अपनी पत्नी के साथ कार से घर के लिए निकले थे। बुधवार की सुबह उन्नाव में अचलगंज थाना क्षेत्र में पुरवा मार्ग पर ज्ञानखेड़ा के पास पुल पर उनकी कार अनियंत्रित होकर नहर में गिर गई। पानी अधिक होने से कार डूब गई और सवार समरजीत व उनकी पत्नी नेहा की जल समाधि बन गई।

सुबह खेतों पर निकले गांव वालों ने नहर में पानी से बाहर कार का हिस्सा देख कर यूपी 100 पर सूचना दी। पुलिस ने कार को बाहर निकलवाया तो सीट पर दंपती सीट बेल्ट लगाए फंसे थे। पुलिस तत्काल सीएचसी ले गई, जहां डॉक्टर ने परीक्षण के बाद दोनों की मौत काफी पहले हो जाना बताया। पुलिस को कार में परिवार के लोगों के लिए खरीदे गए उपहार भी मिले। पहचान करने के बाद पुलिस ने परिजनों को सूचना दी है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.