Move to Jagran APP

बांदा में प्रेमी के साथ बहन को देख भाई ने खोया आपा, कमरे में बंदकर दोनों को जिंदा जलाया

मटौंध थाने के करछा गांव में ऑनर किलिंग से सनसनी करीब डेढ़ से साल से दोनों के बीच प्रेम-प्रसंग चल रहा था।

By Abhishek AgnihotriEdited By: Published: Thu, 06 Aug 2020 11:37 AM (IST)Updated: Thu, 06 Aug 2020 11:37 AM (IST)
बांदा में प्रेमी के साथ बहन को देख भाई ने खोया आपा, कमरे में बंदकर दोनों को जिंदा जलाया
बांदा में प्रेमी के साथ बहन को देख भाई ने खोया आपा, कमरे में बंदकर दोनों को जिंदा जलाया

बांदा, जेएनएन। मटौंध थाने के करछा गांव में बुधवार की रात ऑनर किलिंग की घटना से सनसनी फैल गई। प्रेमी-प्रेमिका को कमरे में बंदकर जिंदा जला देने जघन्य घटना ने लोगों के दिल दहला दिए। वारदात को अंजाम देने के बाद युवती का भाई गांव से फरार हो गया, पुलिस ने उसकी तलाश शुरू की है। साथ ही युवती के घर से लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू की है। 

loksabha election banner

मटौंध थाना क्षेत्र के करछा गांव में रहने वाली बीस वर्षीय युवती का प्रेम प्रसंग करीब दो साल से गांव में रहने वाले युवक से चल रहा था। युवती का प्रेमी रिश्ते की बुआ का बेटा होने के कारण अक्सर घर-आता जाता था। घर वालों की नजरों से बचकर दोनों अक्सर अकेले में मिलते थे। उनके बीच प्रेम प्रसंग को लेकर गांव में चर्चा थी, जिससे घर वालें दोनों पर शक करते थे।

बुधवार शाम युवती का भाई व घर वाले खेत पर गए थे। घर में युवती के अकेले होने की जानकारी पर युवक उससे मिलने आ गया। दोनों मकान के पीछे वाले कमरे में अकेले थे। इस बीच प्रेमिका का भाई खेत से घर पहुंच गया। उसके आने की आहट युवती व युवक को नहीं हुई। भाई ने बहन को प्रेमी के साथ आपत्तिजनक हालत में देखा तो उसने आपा खो दिया। कमरे में बाहर से कुंडी लगाकर दोनों को अंदर बंद कर दिया और केरोसिन डालकर कमरे में आग लगा दी।

आग की तेज लपटें उठती देखकर ग्रामीणों ने घटना की सूचना पुलिस को दी। इससे पहले आरोपित भाई फरार हो गया। गांव पहुंची पुलिस ने किसी तरह दोनों को आग से बाहर निकाला, लेकिन दोनों गंभीर रूप से झुलस गए थे। प्रेमी की कुछ देर बाद मौत हो गई, जबकि प्रेमिका ने कानपुर ले जाते समय दम तोड़ दिया। नायब तहसीलदार व एएसपी ने बयान लेने का प्रयास किया, लेकिन हालत ज्यादा गंभीर होने की वजह से वह कुछ बोल नहीं पाई। पुलिस ने युवती के घर के लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू की है। पुलिस के मुताबिक, दोनों रिश्ते में ममेरे-फुफेरे भाई-बहन बताए गए हैं और करीब डेढ़-दो साल से उनके बीच प्रेम-प्रसंग चल रहा था।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.