Move to Jagran APP

Agra-Lucknow Expressway : बहन की शादी में शामिल होने जा रहे बड़े भाई की सड़क हादसे में मौत

छोटे भाई रवि जाटव ने बताया कि राहुल आठ भाई बहन में सबसे बड़ा था। आर्थिक हालत ठीक न होने के कारण वह नोएडा में एक सेठ की कोठी पर रहकर खाना बनाने का कार्य करता था। दूसरे नंबर की बहन सुशीला की 27 जनवरी को शादी होनी है।

By Jagran NewsEdited By: Mohammed AmmarPublished: Thu, 26 Jan 2023 09:19 PM (IST)Updated: Thu, 26 Jan 2023 09:19 PM (IST)
Agra-Lucknow Expressway : बहन की शादी में शामिल होने जा रहे बड़े भाई की सड़क हादसे में मौत
Agra-Lucknow Expressway : 27 जनवरी को होना है विवाह, आगरा-लखनऊ एक्सप्रेसवे पर हुए हादसे में गई जान

जागरण संवाददाता, औरैया : ऐरवाकटरा क्षेत्र के लखनऊ-आगरा एक्सप्रेसवे पर बुधवार रात हादसे में उन्नाव जिले के बांगरमऊ कोतवाली अंतर्गत गांव अलोलापुर निवासी 26 वर्षीय राहुल पुत्र रामचन्द्र की मौत हो गई। बहन की शादी में शामिल होने के लिए नोएडा से घर लौट रहा था। खुशियां मातम में बदल गईं।

loksabha election banner

नोएडा से जा रहा था घर

छोटे भाई रवि जाटव ने बताया कि राहुल आठ भाई बहन में सबसे बड़ा था। आर्थिक हालत ठीक न होने के कारण वह नोएडा में एक सेठ की कोठी पर रहकर खाना बनाने का कार्य करता था। दूसरे नंबर की बहन सुशीला की 27 जनवरी को शादी होनी है। जिस कारण राहुल बीती रात बाइक से अपने घर आ रहा था।

जैसे ही वह एक्सप्रेसवे पर पहुंचा तो उसकी बाइक सड़क पर खड़े ट्रक में पीछे से बाइक टकरा गई। उसकी मौके पर ही मौत हो गयी। चौकी प्रभारी उमरैन राकेश मोहन राय ने बताया कि हादसे के बाद वाहन छोड़ चालक भाग निकला। ट्रक कब्जे में लिया गया है। दिवंगत के स्वजन को हादसे की जानकारी दी गई है। अगर ट्रक में रिफलेक्‍टर लगा होता तो हादसा टल सकता था। रिफलेक्‍टर नहीं होने के कारण राहुल को ट्रक नहीं दिखा। इसके बाद उसकी बाइक ट्रक से टकरा गई।   


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.