हमीरपुर, जागरण संवाददाता। Hamirpur Accident ड्रमों में सरसो के तेल लेकर जा रहे लोडर को कानपुर सागर हाईवे स्थित यमुना पुल के पार सजेती थाना क्षेत्र में कानपुर से आ रहे तेज रफ्तार ट्रक ने सामने से जोरदार टक्कर मार दी, जिससे लोडर के परखच्चे उड़ गए।

लोडर में फंसे लोगों को निकालने में पुलिस को कटर की मदद लेनी पड़ी। हादसे में एक युवक की मौत हो गई। वहीं चालक व उसका जीजा घायल हो गए। जिन्हें जिला अस्पताल लाया गया, जहां से दोनों की हालत नाजुक होने पर कानपुर रेफर कर दिया गया।

कानपुर देहात के थाना गजनेर के रठगांव गांव निवासी लोडर चालक उमेश पांडेय पुत्र देवशंकर अपने जीजा राहुल शुक्ला पुत्र शिवचरण शुक्ला निवासी घाटमपुर पतारा व साथी प्रदीप के साथ भरुआ सुमेरपुर से लोडर में सरसो का तेल लादकर कानपुर की ओर जा रहा था। जैसे ही वह यमुना पुल के पार पहुंचे।

वैसे ही कानपुर की ओर से आ रहे तेज रफ्तार खाली ट्रक ने लोडर में जोरदार टक्कर मार दी, जिससे लोडर के आगे के हिस्से के परखच्चे उड़ गए, जिसमें तीनों लोग फंस गए।

इस दौरान चालक के साथी प्रदीप की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं घायल उमेश व उसके जीजा राहुल को पुलिस ने लोडर को कटर से काटकर बाहर निकाला और जिला अस्पताल भिजवाया, जहां से दोनों को कानपुर रेफर कर दिया गया।

हाईवे में कड़वा तेल फैलने से फिसली बाइक, गर्भवती घायल : घटना के बाद लोडर में लदा सात ड्रम कड़वा तेल हाईवे पर ही फैल गया, जिससे वहां फिसलन हो गई। इस दौरान एक बाइक सवार भी फिसल गया, जिसमें बैठी गर्भवती ममता पत्नी आशीष भी घायल हो गई।

क्रेन न मिलने पर पुलिस कर्मियों ने धक्का देकर हटवाया लोडर : हाईवे के बीचो बीच दुर्घटनाग्रस्त लोडर को हटाने के लिए जाम लगने के कारण क्रेन नहीं पहुंच सकी। जिसके बाद कोतवाली के अपराध निरीक्षक सत्यविजय सिंह व थाना सजेती के दारोगा व पुलिस कर्मियों ने धक्का देकर किनारे किया गया। इस घटना से करीब आधे घंटे तक हाईवे जाम रहा।

Edited By: Nitesh Mishra