Move to Jagran APP

कानपुर में मोबाइल हैक करके रिश्तेदारों को भेजे अश्लील मैसेज, पीडि़त ने लगाई गुहार

एक मोबाइल नंबर कई दिनों से बंद चल रहा था जिसे उन्होंने बीते 11 अप्रैल को चालू कराया। मोबाइल नंबर चालू होने पर जब उसकी बात व्यापारियों और रिश्तेदारों से हुई तो उन लोगों ने उक्त मोबाइल नंबर से अश्लील मैसेज भेजे जाने की जानकारी दी।

By Akash DwivediEdited By: Published: Wed, 21 Apr 2021 05:27 PM (IST)Updated: Wed, 21 Apr 2021 05:27 PM (IST)
कानपुर में मोबाइल हैक करके रिश्तेदारों को भेजे अश्लील मैसेज, पीडि़त ने लगाई गुहार
शिकायती प्रार्थना पत्र देकर आरोपित के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है

कानपुर, जेएनएन। शहर में साइबर अपराध की घटनाएं लगातार बढ़ती जा रही है। साइबर अपराधियों ने गोविंद नगर के एक युवक का मोबाइल हैक कर लिया। मोबाइल नंबर बंद हो गया। नेटवर्क न आने पर उन्होंने टेक्निकल समस्या समझी। बाद में मोबाइल चालू होने पर रिश्तेदारों ने कॉल करके उनके बंद हुए नंबर से अश्लील मैसेज भेजे जाने की जानकारी दी गई तो होश उड़ गए। इस पर उन्होंने गोविंद नगर थाने में शिकायती प्रार्थना पत्र देकर आरोपित के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है।

loksabha election banner

गोविंद नगर निवासी सतवीर सिंह ने पुलिस को दी तहरीर में बताया कि उसका एक मोबाइल नंबर कई दिनों से बंद चल रहा था, जिसे उन्होंने बीते 11 अप्रैल को चालू कराया। मोबाइल नंबर चालू होने पर जब उसकी बात व्यापारियों और रिश्तेदारों से हुई तो उन लोगों ने उक्त मोबाइल नंबर से अश्लील मैसेज भेजे जाने की जानकारी दी। उनका कहना है कि कई दिनों से नंबर बंद था। इसके बाद भी रिश्तेदारों और व्यापारियों को उनके नंबर से मैसेज भेजे गए। इससे साफ है कि उनका मोबाइल हैक करके किसी साइबर अपराधी ने यह कृत्य किया है, जिससे उनकी छवि धूमिल होने के साथ मानसिक परेशानी हुई है। उन्होंने अज्ञात के खिलाफ तहरीर देकर कार्रवाई की मांग की है। थाना प्रभारी गोविंद नगर अनुराग मिश्र का कहना है कि मामले की जांच कराने के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.