Move to Jagran APP

Manikpur Missing Case: छह दिन से लापता पूर्व चेयरमैन का बेटा, पुलिस से फोन पर प्रेमिका ने कही ये बात

चित्रकूट के पूर्व चेयरमैन का बेटा झांसी में रहकर ठेकेदारी करता है और दीपावली पर मानिकपुर घर आया था। दाे दिन बाद अचानक लापता होने पर पिता ने थाने में गुमशुदगी दर्ज कराई थी। प्रेमिका का फोन आने के बाद पुलिस ने पर्दाफाश करने के लिए दो टीमें लगाई हैं।

By Abhishek AgnihotriEdited By: Published: Mon, 16 Nov 2020 01:07 PM (IST)Updated: Mon, 16 Nov 2020 05:39 PM (IST)
Manikpur Missing Case: छह दिन से लापता पूर्व चेयरमैन का बेटा, पुलिस से फोन पर प्रेमिका ने कही ये बात
मानिकपुर के पूर्व चेयरमैन का बेटा ठेकेदारी का काम करता है।

कानपुर, जेएनएन। चित्रकूट में मानिकपुर के पूर्व चेयरमैन का बेटा छह दिन से लापता है। दीपावली त्योहर से पहले उसके गायब होने से घरवाले भी चिंतित हैं और थाने में गुमशुदगी दर्ज कराई है। उसकी तलाश के लिए छानबीन जुटी पुलिस को फोन पर प्रेमिका ने ऐसी जानकारी दी है, जिससे पुलिस भी संदेह जताने लगी है। अब पुलिस की सुई परिवार पर आ गई और कुछ सदस्यों को थाने बुलाकर पूछताछ शुरू की है।

loksabha election banner

चित्रकूट की मानिकपुर नगर पंचायत के पूर्व चेयरमैन गुलशेर अहमद का बड़ा बेटा 26 वर्षीय मो. शहबाज उर्फ सोनू झांसी में रहकर ठेकेदारी का काम करता है। बीती नौ नवंबर को वह अपनी निजी कार से दीपावली पर मानिकपुर अपने घर आए थे। परिवार के साथ दो दिन रहने के बाद 11 नवंबर को अचानक गायब हो गया। कार घर पर ही खड़ी रही, पिता गुलेशर के मुताबिक पहले सोचा कि बेटा कहीं चला गया होगा लेकिन फोन बंद जाने पर संदेह हुआ। इसपर उसकी तलाश कराई लेकिन कुछ पता नहीं चला। दीपावली को गुलशेर ने मानिकपुर थाना में बेटे के गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई।

छानबीन कर रही पुलिस के पास लापता सोनू की प्रेमिका बताने वाली युवती का फोन आया और उसने अहम जानकारियां दी। इसपर पुलिस ने अपनी छानबीन तेज कर दी है। थाना प्रभारी केके मिश्रा ने बताया कि सोनू के गायब होने की सूचना मिलने पर झांसी में रहने वाली उसकी प्रेमिका का फोन आया था। उसने सोनू की हत्या करके शव गायब करने आशंका जताई है। उसने बताया कि परिवार में संपत्ति को लेकर विवाद चल रहा है, जिसको लेकर झगड़ा भी हुआ था। मामले के पर्दाफाश करने के लिए दो टीमें लगाई गई हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.