Move to Jagran APP

युवक ने पहले प्रेमिका को घर पर बुलाया, फिर कैंची से गला रेतकर मार डाला

गोविंद नगर थानाक्षेत्र के दबौली में हुई सनसनीखेज वारदात घटना के बाद फरार हो गया आरोपित।

By AbhishekEdited By: Published: Tue, 17 Mar 2020 10:49 PM (IST)Updated: Tue, 17 Mar 2020 10:49 PM (IST)
युवक ने पहले प्रेमिका को घर पर बुलाया, फिर कैंची से गला रेतकर मार डाला
युवक ने पहले प्रेमिका को घर पर बुलाया, फिर कैंची से गला रेतकर मार डाला

कानपुर, जेएनएन। गोविंद नगर थानाक्षेत्र के दबौली में रहने वाले युवक ने अपनी प्रेमिका को घर बुलाने के बाद कैंची से गला रेतकर हत्या कर दी। घटना से पूर्व दोनों के बीच किसी बात पर झगड़ा हुआ था। हालांकि हत्या की सही वजह अभी तक सामने नहीं आ सकी है। पुलिस को मौके पर खून से सनी कैंची मिली है। आरोपित की तलाश में दबिश दी जा रही है।

loksabha election banner

पति से विवाद के बाद मायके में रहती थी

पनकी के सरायमीता कॉलोनी में रहने वाली 24 वर्षीय सोना पाल गोविंदनगर में एक कपड़े की दुकान में नौकरी करती थी। पति से विवाद होने के चलते वह अपने मायके में ही रहती थी। स्वजन ने बताया कि नौकरी के दौरान उसकी मुलाकात दबौली में किराये पर रहने वाले युवक आशीष कुमार से हुई थी। दोनों में प्रेम हुआ तो सोना अक्सर उससे मिलने उसके घर आती थी। पिछले दिनों उसने आशीष पर शादी करने के लिए दबाव बनाया तो आशीष ने उससे बातचीत बंद कर ली थी।

किसी बात पर दोनों में हुई थी नोकझोंक

पुलिस के मुताबिक मंगलवार शाम सोना, आशीष के कमरे पर आई तो किसी बात पर उनमें नोकझोंक हुई थी। इसके बाद ही आशीष ने पहले मारपीट की फिर धारदार हथियार से गला रेतकर सोना की हत्या कर दी। घटना को अंजाम देने के बाद वह फरार हो गया। थोड़ी देर बाद मकान मालिक अजय कुमार पहुंचे तो घटना की जानकारी हुई। इसके बाद उन्होंने तुरंत पुलिस को फोन पर सूचना दी। सीओ मनोज कुमार ने बताया कि आरोपित व युवती के बीच प्रेम प्रसंग था। किसी बात पर दोनों में विवाद हुआ और आरोपित ने कैंची मारकर हत्या कर दी। पुलिस की दो टीमें आशीष की तलाश में जुटी हैं। उसके पकड़े जाने के बाद ही हत्या की वजह सामने आएगी।  


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.