Move to Jagran APP

पब्जी गेम से दोस्ती में सिक्किम की महिला से उन्नाव के युवक ने की शादी, फंदे पर लटका मिला शव

उन्नाव में युवती ने फंदा लगाकर जान दे दी। वहीं पब्जी गेम से दोस्ती के बाद 2021 में युवक ने सिक्किम की युवती से शादी की थी। अचानक से युवती के आत्महत्या करने पर स्वजन के होश उड़ गए। पुलिस ने मामले की जांच शुरू की।

By Abhishek VermaEdited By: Published: Sun, 26 Jun 2022 10:29 PM (IST)Updated: Sun, 26 Jun 2022 10:29 PM (IST)
पब्जी गेम से दोस्ती में सिक्किम की महिला से उन्नाव के युवक ने की शादी, फंदे पर लटका मिला शव
उन्नाव में युवती के आत्महत्या करने का मामला।

उन्नाव, जागरण संवाददाता। आनलाइन पब्जी गेम खेलते हुई दोस्ती के बाद नवाबगंज के शीतलगंज के युवक से शादी करने वाली सिक्किम की महिला ने रविवार को फंदे से लटककर जान दे दी। शव देख स्वजन के होश उड़ गए। जांच में पुलिस को स्वजन ने बताया कि महिला द्वारा अक्सर आनलाइन पब्जी गेम खेलती थी।

loksabha election banner

सिक्किम प्रांत में रहने वाली 24 वर्षीय रेखा लींबो पब्जी गेम खेलने के दौरान कस्बा शीतलगंज निवासी शिवा राजपूत के संपर्क में आई। दोनों में ऐसी नजदीकियां बढ़ी कि बात शादी तक पहुंच गई। अक्टूबर 2021 को शिवा सिक्किम पहुंचा और रेखा से मिलकर शादी कर ली। रेखा के स्वजन की सहमति पर शिवा उसे घर ले आया और यहां अपने हिंदू धर्म के रीति रिवाज से शादी की। शिवा कानपुर में प्राइवेट नौकरी करता है। रविवार की छुट्टी होने से शिवा शाम को खेत चला गया। उसकी मां ऊषा जब बहू के कमरे में पहुंची तो आंगन के जाल में उसका शव साड़ी से लटका देख चीख निकल गई।

कोतवाली अजगैन के दीवान अंजनि सिंह ने घटना की जांच की। दीवान ने बताया कि महिला अक्सर पब्जी गेम खेलती थी। इसी खेम को खेलते हुए उसकी शिवा से दोस्ती हुई फिर शादी हो गई। पति उसे गेम खेलने के लिए मना भी करता था। इसको लेकर उससे पूर्व में झगड़ा भी हो चुका है। महिला के स्वजन को जानकारी दी गई है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट के आधार पर आगे की कार्रवाई की जाएगी।

फंदे से लटका मिला युवती का शव- दही क्षेत्र के रायपुर के मजरे कलंदरखेड़ा गांव निवासी गंगाराम पाल की 18 वर्षीय बेटी शिल्पी का शव रविवार रात घर के कमरे में दुपट्टे से लटका मिला। स्वजन के अनुसार 20 दिनों से वह बीमार चल रही थी। बीमारी से ऊबकर जान दे दी। घटना समय परिजन पड़ोस में आयोजित तेरहवीं संस्कार में गए थे। मां गोमती मवेशियों को चारा देने गई थी। कमरे में पहुंची तो बेटी का शव लटका देख कांप गई। बेटी की मौत से पिता गंगाराम, मां गोमती, भाई मनीष व आशीष का रो-रोकर बुरा हाल है। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.