Move to Jagran APP

कानपुर में एक बार फिर हैवानियत की हदें पार, गैस सिलिंडर भराने जा रही किशोरी से पड़ोसी ने की दरिंदगी

न्यू आजाद नगर चौकी क्षेत्र की रहने वाली 13 वर्षीय किशोरी मंगलवार सुबह सतबरी रोड स्थित एक गैस रीफीलिंग की दुकान से छोटा पांच किलो का गैस सिलिंडर भराने जा रही थी। आरोप है कि सुनसान क्षेत्र में युवक ने उसे पास की झाडिय़ों में खींचकर दुष्कर्म किया।

By Shaswat GuptaEdited By: Published: Tue, 25 May 2021 08:58 PM (IST)Updated: Tue, 25 May 2021 08:58 PM (IST)
कानपुर में एक बार फिर हैवानियत की हदें पार, गैस सिलिंडर भराने जा रही किशोरी से पड़ोसी ने की दरिंदगी
कानपुर में दुष्कर्म की वारदात से संबंधित प्रतीकात्मक फोटो।

कानपुर, जेएनएन। बिधनू न्यू आजाद नगर चौकी क्षेत्र में मंगलवार सुबह छोटा गैस सिलिंडर भराने जा रही किशोरी को पड़ोसी युवक ने झाडिय़ों में खींचकर उससे दुष्कर्म किया। 

prime article banner

न्यू आजाद नगर चौकी क्षेत्र की रहने वाली 13 वर्षीय किशोरी मंगलवार सुबह सतबरी रोड स्थित एक गैस रीफीलिंग की दुकान से छोटा पांच किलो का गैस सिलिंडर भराने जा रही थी। आरोप है कि सतबरी रोड पर सुनसान क्षेत्र में पहले से खड़े 20 वर्षीय पड़ोसी युवक ने उसे पास की झाडिय़ों में खींच लिया व मुंह दबाकर उससे दुष्कर्म किया। बताने पर जान से मारने की धमकी भी दी। पुलिस ने आरोपित पड़ोसी को उसके घर से हिरासत में लिया है। थाना प्रभारी विनोद कुमार सिंह ने बताया कि घटना संदिग्ध प्रतीत हो रही है। जांच के बाद कार्रवाई होगी। 

घर में घुसकर किशोरी को खींचा, मुकदमा: बर्रा में सिरफिरे शोहदे ने घर में घुसकर किशोरी को खींचने का प्रयास किया। बचने के लिए वह बाथरूम में गई तो शोहदे ने दरवाजा तोड़ दिया। इस दौरान किशोरी के स्वजन ने उसे दबोचने की कोशिश की तो आरोपित ने किशोरी की मां को सीढिय़ों से धक्का मारकर गिरा दिया। इससे उनका पैर टूट गया। बर्रा छह निवासी किशोरी के पिता का आरोप है कि बर्रा पांच निवासी शोहदा विकल्प पांडेय आए दिन बेटी को परेशान करता था। रविवार को शोहदा सुबह नौ बजे उनके घर में जबरदस्ती घुस आया और उनकी 17 वर्षीय बेटी को खींचने का प्रयास किया। थाना प्रभारी बर्रा हरमीत सिंह ने बताया कि विभिन्न धाराओं में मुकदमा दर्ज किया गेया है। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.
OK