उरई, जेएनएन। झांसी-कानपुर हाईवे पर शनिवार की सुबह इंडियन ऑयल का गैस टैंकर पलटने से तेज रिसाव शुरू होते ही दहशत फैल गई। हाईवे पर यातयात थम गया है। इंडियन ऑयल को सूचना दिये जाने के साथ ही फायर ब्रिगेड और पुलिस मौके पर मौजूद है। भीषण गर्मी के चलते टैंकर फटने की आशंका बनी है, जिससे पुलिस ने लोगों को काफी दूर रोक दिया है। वहीं फायर ब्रिगेड लगातार टैंकर पर पानी की बौछार कर रही है ताकि कोई हादसा न हो।

झांसी-कानपुर हाईवे पर एट के जखौली गांव के सामने शनिवार की सुबह इंडियन आयल का गैस टैंकर गुजर रहा था। करीब 11 बजे बाइक सवार को बचाने में चालक ने नियंत्रण खो दिया और टैंकर पलटकर काफी दूर तक घिसटता चला गया। हादसा देख पीछे आ रहे वाहन रुक गए। टैंकर से गैस का तेज रिसाव शुरू होते ही दहशत फैल गई। ग्रामीणों की सूचना पर आननफानन भारी पुलिस फोर्स पहुंच गया और वाहनों का आवागमन रोक दिया गया। हाईवे पर दोनों तरफ लंबी कतार लग गई।

दोपहर तक आवागमन बहाल नहीं हो सका था। फायर ब्रिगेड की गाडिय़ों से जवान पानी की बौछार टैंकर पर डालकर गैस का प्रभाव कम करने का प्रयास कर रहे हैं। हादसे के बाद चालक और खलासी का पता नहीं चला है। कोतवाल उमेश त्रिपाठी ने बताया कि इंडियन आयल कंपनी के अधिकारियों को फोन पर सूचना दी गई। हाईवे पर वाहनों का आवागमन रोक दिया गया है। कंपनी की तकनीकी टीम के आने के बाद ही गैस का रिसाव रोका जा सकता है।

लोकसभा चुनाव और क्रिकेट से संबंधित अपडेट पाने के लिए डाउनलोड करें जागरण एप

Posted By: Abhishek