उन्नाव, जेएनएन। दोस्त की शादी में शामिल होकर लौटते समय कार सवार पांच दोस्त पुरवा मार्ग पर हादसे का शिकार हो गए। सड़क किनारे खराब खड़े ट्रक में कार पीछे से घुस गई, जिससे दो लोगों की मौके पर मौत हो गई। वहीं कार सवार बाकी तीन दोस्त गंभीर रूप से घायल हो गए। जिला अस्पताल में प्राथमिक उपचार को दो घायलों को कानपुर रेफर किया गया है। 
उन्नाव शहर के मोहल्ला शिवनगर निवासी 54 वर्षीय सतीश और रामपुरी मोहल्ला निवासी 48 वर्षीय राजेंद्र शहर के शराब कारोबारी गुड्डू जायसवाल के यहां काम करते थे। रविवार रात दोनों उसके बेटे अन्नू जायसवाल और रितिक, नीरज जायसवाल के साथ कार से बिछिया निवासी गुड्डू की शादी में शरीक होने गए थे। रात 12 बजे करीब घर लौटते समय उन्नाव-पुरवा मार्ग पर ओरहर मोड़ के पास कार खराब खड़े ट्रक में घुस गई। हादसे में राजेंद्र और सतीश की मौके पर मौत हो गई, जबकि अन्य गंभीर रूप से घायल हो गए। शराब कारोबारी गुड्डू के बेटे अन्नू की रीड की हड्डी टूटने से उसे कानपुर रेफर कर दिया गया। अन्य का इलाज चल रहा है। घटना की सूचना पर परिजनों में कोहराम मच गया। 
काफी देर तक कार में फंसे रहे लोग
ट्रक में कार के घुसने के समय रात अधिक होने के चलते देर तक कोई सड़क से नहीं गुजरा। इस दौरान कार में फंसे लोग तड़पते रहे। इसी बीच कुछ बाइक सवार गुजरे और ट्रक में कार को घुसी देख पुलिस को सूचना दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने मशक्कत के बाद एक-एक कर सभी को बाहर निकालकर जिला अस्पताल पहुंचाया।
रफ्तार तेज होने से कार के परखचे उड़े
दुर्घटनाग्रस्त कार को देखकर लोगों ने अंदाजा लगाया हादसे के वक्त रफ्तार अधिक थी। टक्कर इतनी तेज थी कि कार के परखचे उड़ गए। साथ ही ट्रक का पीछे का हिस्सा भी क्षतिग्रस्त हो गया।

आज़ादी की 72वीं वर्षगाँठ पर भेजें देश भक्ति से जुड़ी कविता, शायरी, कहानी और जीतें फोन, डाउनलोड करें जागरण एप

Posted By: Abhishek