Move to Jagran APP

कानपुर देहात में हाईवे पर बड़ा हादसा, ग्रीन बेल्ट में पानी डालने वाले टैंकर में टकराई कार, चार लोगों की मौत

कानपुर देहात के अकबरपुर में हाईवे पर इटावा जाने वाली लेन पर पानी के टैंकर में पीछे से कार घुस गई। कार के परखचे उड़ गए और उसमें सवार चार लोगों की मौत हुई है। हादसे के बाद हाईवे पर यातायात प्रभावित हो गया।

By Abhishek AgnihotriEdited By: Published: Wed, 18 May 2022 02:26 PM (IST)Updated: Wed, 18 May 2022 02:26 PM (IST)
कानपुर देहात में हाईवे पर बड़ा हादसा, ग्रीन बेल्ट में पानी डालने वाले टैंकर में टकराई कार, चार लोगों की मौत
कानपुर देहात के अकबरपुर में हादसा हुआ है।

कानपुर देहात, जागरण संवाददाता। कानपुर से इटावा हाईवे पर बुधवार की दोपहर बड़ा हादसा हो गया। अकबरपुर में हाईवे पर पानी के टैंकर में कार पीछे से टकरा गई। कार बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई और उसमें सवार चार लोगों की मौत हुई है। हादसे के बाद हाईवे की एक लेन पर कुछ देर के लिए यातायात बाधित हो गया। पुलिस ने घटनास्थल पर पहुंचकर कार सवारों को बाहर निकालकर अस्पताल पहुंचाया और यातायात सामान्य कराया। अस्पताल में चारों लोगों को डॉक्टरों ने परीक्षण के बाद मृत घोषित कर दिया। घटना के बाद टैंकर लेकर चालक फरार हो गया।

loksabha election banner

तिलक नगर औरैया निवासी अजहर अली व कार से अपने औरैया निवासी अपने साथी राजू, मयंक व अरविंद के साथ औरैया से कानपुर जा रहे थे। अकबरपुर कस्बे के शोरूम के सामने एनएचएआई का टैंकर डिवाइडर में लगे पौधों में पानी डाल रहा था। उसी दौरान तेज रफ्तार कार टैंकर में पीछे से टकरा गई। हादसे में कार सवार चारों लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। घटना के बाद स्थानीय लोगों की भीड़ लग गई। पुलिस ने घायलों को कार से निकालकर एंबुलेंस से जिला अस्पताल भिजवाया।

इमरजेंसी वार्ड में मौजूद चिकित्सक ने चारों लोगों को मृत घोषित कर दिया। हादसे के बाद टैंकर लेकर चालक फरार हो गया। कोतवाल विनोद पांडेय ने बताया कि घटना में चार लोगों की मौत हो गई है। उनके पास मिले मोबाइल से नंबर निकालकर स्वजन को सूचना दी गई है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.