मोदी सरकार - 2.0 के 100 दिन

उन्नाव, जेएनएन। पत्नी के साथ जा रहे पूर्व प्रधान पर कुछ लोगों ने हमला कर दिया। पति-पत्नी को खेत में दौड़ा दौड़ाकर कुल्हाड़ी से कई वार किए। पूर्व प्रधान की मौत हो गई, उनकी पत्नी को मरणासन्न हालत में अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पूर्व प्रधान की हत्या के बाद गांव में सनसनी फैल गई। घटना की जानकारी पर एएसपी व एसडीएम ने घटनास्थल पर पहुंच कर पड़ताल की।

छाछीराई खेड़ा के पूर्व प्रधान मोहनलाल कुरील (50) गुरुवार को पत्नी अंजू (44) के साथ करीब 11 बजे बाइक से सुमरेपुर जा रहे थे। सुमेरपुर दंगल स्थल पर चकरोड के पास काम कर रहे मनरेगा मजदूरों से वह बातचीत करने लगे। इस दौरान दो लोग बाइक से आए और हाथ में कुल्हाड़ी लेकर पूर्व प्रधान मोहनलाल और उनकी पत्नी अंजू को दौड़ा लिया। मजदूर भागने लगे और पति-पत्नी भी जान बचाने को खेत में घुस गए। इस पर हमलावरों ने दौड़ा-दौड़ा उनपर कुल्हाड़ी से कई वार करके मरणासन्न कर दिया। दोनों को मरा समझते हुए हमलावर फरार हो गए। घटना की जानकारी मिलते ही गांव में सनसनी फैल गई और मौके पर ग्रामीणों की भीड़ एकत्र हो गई।

घटना की जानकारी पर पहुंची पुलिस ने पूर्व प्रधान और उसकी पत्नी को गंभीर हालत में सुमरेपुर पीएचसी पहुंचाया। दोनों को जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया लेकिन इस बीच रास्ते में मोहनलाल की मौत हो गई। अंजू को गंभीर हालत में जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया। पूर्व प्रधान की हत्या की सूचना मिलते ही गांव में दहशत फैल गई। पीएचसी में घायल अंजू ने इंस्पेक्टर अजय त्रिपाठी को दिये बयान में गांव के नागेंद्र सिंह और सतेंद्र सिंह पर हमला करने का आरोप लगाया। एएसपी विनोद कुमार पांडेय ने हमलावरों की शीघ्र गिरफ्तारी के निर्देश दिए हैं।

Posted By: Abhishek

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप