जालौन, जेएनएन। माधौगढ़ कोतवाली क्षेत्र में एक गांव में खाना बनाते समय नशे में धुत एक मजदूर ने चूल्हे में पेट्रोल उड़ेल दिया, जिससे निकले आग के गुबार की चपेट में आकर पांच मजदूर गंभीर रूप से झुलस गए हैं। सभी को गंभीर हालत में अस्पातल में भर्ती कराया गया है। पुलिस ने पांचों मजदूरों की पहचान का प्रयास शुरू किया है, पांचों विद्युत लाइन बिछाने वाली कंपनी में काम करते हैं।

क्षेत्र के गांवों में इन दिनों ग्रामीण क्षेत्रों में निजी कंपनी द्वारा विद्युत लाइन बिछाने का काम कराया रहा है। माधौगढ़ कोतवाली क्षेत्र के अकबरपुरा गांव के प्राथमिक स्वास्थ्य उपकेंद्र में मजदूर ठहरे हुए हैं। काम के बाद मजदूरों ने गांव के कुछ युवकों के साथ शराब पी। देर रात आपस में किसी बात को लेकर कहासुनी होने लगी और मारपीट हो गई। इस दौरान कुछ मजदूर खाना बना रहे थे तभी किसी ने चूल्हे में पेट्रोल उड़ेल दिया। तेजी से उठी आग की लपटों की चपेट में पास बैठे मजदूर आ गए।

कालपी के काशीखेड़ा निवासी टिंकू, प्रिंस, कपिल, अमित और अशूं गंभीर रूप से झुलस गए। चीख-पुकार सुनकर ग्रामीण दौड़े और साथी मजदूरों की मदद से सभी को सीएचसी ले गए। प्राथिमक उपचार के बाद उन्हें जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया। कोतवाल जेपी पाल का कहना है कि तहरीर नहीं मिली है, बाहरी होने की वजह से अन्य मजदूर युवकों के नाम नहीं पता चले हैं। बताए गए हुलिया के आधार पर तलाश का प्रयास किया जा रहा है।

Posted By: Abhishek

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस