Move to Jagran APP

पहले पत्नी को मार डाला, फिर शव को गड्ढे में दफना फरार हो गया पति

23 दिन बाद खेत के बगल में बने गड्ढे से हुआ बरामद बेटे ने पिता के खिलाफ दर्ज कराया मुकदमा।

By AbhishekEdited By: Published: Fri, 01 Mar 2019 03:03 PM (IST)Updated: Fri, 01 Mar 2019 03:03 PM (IST)
पहले पत्नी को मार डाला, फिर शव को गड्ढे में दफना फरार हो गया पति
पहले पत्नी को मार डाला, फिर शव को गड्ढे में दफना फरार हो गया पति

बांदा, जागरण संवाददाता। एक पति ने पखवारा भर पहले पत्नी की पीटकर कर हत्या करने के बाद शव खेत में बने गड्ढे में दफना दिया। घटना को अंजाम देकर आरोपित पति फरार हो गया था। 23 दिन बाद महिला का क्षत-विक्षत शव पुलिस ने बरामद किया। महिला के बेटे ने पिता के विरुद्ध मुकदमा दर्ज कराया है। पुलिस हत्यारोपित पति को गिरफ्तार करने के लिए दबिश दे रही है।

loksabha election banner

फतेहगंज थाना क्षेत्र के ग्राम जबरापुर निवासी 52 वर्षीय रानी पति की मारपीट से परेशान होकर अतर्रा कस्बे में किराये का कमरा लेकर मजदूरी करती थी। 5 फरवरी को वह अतर्रा से बसंत पंचमी की पूजा करने के लिए गांव आई थी, तभी पति ने उसकी पीटकर हत्या कर दी थी और शव को अपने ही खेत के बगल में बने गड्ढे में दफना दिया था। बाद में उसके ऊपर झाडिय़ां रखकर फरार हो गया। बेटा जब घर पहुंचा ता मां गायब मिलीं और पिता भी नहीं था। बेटे उदयभान ने थाने में तहरीर देकर आशंका जतायी कि पिता उसकी मां की हत्या कर सकते हैं। घटना के बाद से ही बेटा अपनी मां की खोजबीन कर रहा था।

खेत जाने पर उसने जमीन में दबी मां की साड़ी का एक टुकड़ा देखा तो घटना की जानकारी हो सकी। बेटे ने पुलिस को मां का शव जमीन में दबा होने की सूचना दी। इस पर पुलिस ने तकरीबन 23 दिन पुराना सड़ांध मारता शव जमीन से बाहर निकलवाया। शव मिलने के बाद बेटे ने थाने में पिता के विरुद्ध मुकदमा दर्ज कराया है।  थानाध्यक्ष दिनेश सिंह का कहना है कि फरार हत्यारोपित पति को पकडऩे के लिए दबिश दी जा रही है। हत्या पीटकर की गई है या फिर गला दबाया है पोस्टमार्टम रिपोर्ट से स्पष्ट हो सकेगा। 

पुलिस ने नहीं दर्ज की थी रिपोर्ट 

हत्या की आशंका की बेटे की ओर से दी गई तहरीर को पुलिस ने गंभीरता से नहीं लिया था। जिसके चलते पुलिस एक-दो बार महिला की खोजबीन करने तो गई पर प्रभावी रूप से कोई कदम नहीं उठाया, और न ही गुमशुदगी थाने में दर्ज की थी। शव मिलने के बाद पुलिस हरकत में आई है। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.