कानपुर, जेएनएन। नौबस्ता में तीन दुकानदारों के ऊपर बुधवार की रात आग का कहर बरपा। उनकी दुकानों में लगी भीषण आग में सारा सामान जलकर राख हो गया। दुकानों की आग तो बुझा ली गई लेकिन दुकानदारों की रोजी-रोटी छिन जाने से अब उनके सामने परिवार के पेट की आग बुझाने का संकट खड़ा हो गया है। लाखों का नुकसान हो जाने से दुकानदारों को अब कोई रास्ता नजर नहीं आ रहा है।

तीन दुकानों में लगी आग

नौबस्ता आवास विकास निवासी शालू श्रीवास्तव और अनिल गुप्ता ने दूसरी पुलिया के पास टट्टर लगाकर कपड़े की दुकान खोल रखी थी। पास में ही संतोष गुप्ता की सब्जी की दुकान है, जिसमे काफी मात्रा में सब्जी स्टोर कर रखी थी। बुधवार देर रात किसी शरारती व्यक्ति ने दुकान के पास कूड़े में आग लगा दी। इससे तीनों दुकानें आग की चपेट में आ गई। दुकानों से निकल रही आग के लपटें देखकर लोगों ने पुलिस को जानकारी दी। मौके पर पहुंची एक दमकल की गाड़ी से आग पर काबू पाया गया।

दुकानदारों के सामने रोजी रोटी का संकट

तीनों दुकानों में लगी आग में सारा सामान जल गया। इससे दुकानदारों के सामने रोजी रोटी का संकट बन गया है। दुकानदारों ने बताया कि दुकान से ही परिवार का भरण पोषण कर रहे थे। अब परिवार चलाने का संकट बन गया है। दुकानदार अनिल ने बताया कि दुकान से कुछ सामान उसने निकालकर शिफ्ट किया था लेकिन काफी सामान जल जाने से नुकसान हो गया है। शालू और संतोष ने बताया कि उनका करीब तीन लाख का माल जल गया है। थाना प्रभारी आशीष शुक्ल ने बताया कि तहरीर के आधार पर कार्रवाई की जाएगी।

Posted By: Abhishek

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस