कानपुर, जागरण संवाददाता। भारतीय क्रिकेट खिलाड़ी जितना अपने खेल के लिए जाने जाते हैं उतना ही उनका मैन्यू कार्ड भी सुर्खियां बटोरता है। कानपुर में चल रहे पांच दिवसीय मैच के पहले दिन भारतीय खिलाड़ियों को कनपुरिया स्वाद को अपने अंदाज में परोसा गया। खिलाड़ियों ने खाने में निहारी और काकाेरी स्वाद का आनंद लिया यही नहीं खिलाड़ियों ने मखनी पुलाव व मलाई मक्खन का भी स्वाद लिया।

ग्रीनपार्क में शुरू हुए टेस्ट मैच के पहले दिन भारतीय  खिलाड़ियों ने निहारी और काकोरी कवाब का स्वाद लिया। खिलाड़ियों का खाना होटल लैंंडमार्क में रखा गया था, लेकिन कई खिलाड़ियों ने ब्राड कास्टिंग टीम के लिए रखी गई अल अमीन कैटरिंग से लजीज पकवान मंगवाकर खाए। वहीं, सुनील गावस्कर के साथ कमेंट्री कर रहे अजीत आगरकर ने भी मनपसंद पकवानों का स्वाद चखा। 

कैटरिंग के प्रमुख नावेद अमीन और याहा अमीन ने बताया कि बायो बबल होने से खिलाड़ियों के लिए अलग से बनाया गया भोजन पहुंचाया गया। टीम इंडिया के खिलाड़ियों ने निहारी, काकोरी कवाब, कीमा मटर, मखनी पुलाव व मलाई मक्खन का स्वाद लिया। वहीं इससे पहले सुनील गावस्कर समेत सभी सातों कमेंट्रेटर ने मीडिया सेंटर के सबसे ऊपरी तल में ही खाना मंगवाकर खाया। सुनील गावस्कर के साथ अजीत आगरकर ने मलाई मक्खन और शाही हलवे की काफी जमकर तारीफ की। 

Edited By: Abhishek Agnihotri