Move to Jagran APP

कन्‍नौज में बाप ने मासूम को बेल्ट से पीटा, किया मार डालने का प्रयास

कन्‍नौज कांशीराम कालोनी अकबरपुर सरायघाघ में एक बाप ने हैवानियत की सारी हदें पार कर दीं।

By AbhishekEdited By: Published: Wed, 20 Feb 2019 04:27 PM (IST)Updated: Wed, 20 Feb 2019 04:27 PM (IST)
कन्‍नौज में बाप ने मासूम को बेल्ट से पीटा, किया मार डालने का प्रयास
कन्‍नौज में बाप ने मासूम को बेल्ट से पीटा, किया मार डालने का प्रयास

जेएनएन, कानपुर : कन्‍नौज कांशीराम कालोनी अकबरपुर सरायघाघ में एक बाप ने हैवानियत की सारी हदें पार कर दीं। तीन साल के मासूम बेटे को पहले बेल्टों से पीटा, उसके बाद ठंडे पानी से नहला दिया। मोहल्ले के लोगों ने मासूम को बचाया और बाप को पुलिस से पकड़वा दिया।

loksabha election banner

कांशीराम कालोनी में मुन्ना नाम के युवक ने मंगलवार देर रात अपने तीन साल के मासूम बेटे टुकटुक को बेरहमी से पीटा। मोहल्ले की नीतू सिंह सहित कई लोगों ने उसे बचाया। नीतू ने बताया कि मुन्ना राज मिस्त्री का काम करता है। दो साल पहले उसने इसी तरह अपनी बीबी शबाना को हीटर का करंट लगाकर मार दिया था। उसके सात बच्चे हैं, जिसमें टुकटुक सबसे छोटा है। पिछले माह ही वह बिहार से 40 हजार में एक महिला को खरीद लाया। इसके बाद वह बच्चों के साथ हैवानियत का बर्ताव करता है। अन्य बच्चे कूड़ा और कबाड़ बीनकर उसे बेचकर अपना पेट भरते हैं। मोहल्ले के लोगों की शिकायत पर पंहुची पुलिस ने मुन्ना को पकड़ लिया और सदर कोतवाली की हवालात में बंद कर दिया। मोहल्लेवासी बच्चे को लेकर कलेक्ट्रेट पहुंचे और डीएम को मामले से अवगत कराया। वहीं, जिला बाल संरक्षण अधिकारी विजय कुमार राठौर ने कलेक्ट्रेट पंहुचकर मामले की जानकारी की। उन्होंने बताया कि बाल संरक्षण समिति अब इस बच्चे की देखभाल करेगी। उसके पिता के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया जाएगा। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.