Move to Jagran APP

नमरा का शव देख फफक पड़े पिता, बोले अगर बेटी ने मान ली होती बात तो आज जिंदा होती

पिता नो उस घड़ी को कोसा जब बेटी काकादेव कोचिंग मंडी गई कोचिंग संचालक ने पुलिस से की थी शिकायत मजबूरी में निकाह पर माने थे परिजन।

By AbhishekEdited By: Published: Tue, 30 Apr 2019 11:53 PM (IST)Updated: Wed, 01 May 2019 09:53 AM (IST)
नमरा का शव देख फफक पड़े पिता, बोले अगर बेटी ने मान ली होती बात तो आज जिंदा होती
नमरा का शव देख फफक पड़े पिता, बोले अगर बेटी ने मान ली होती बात तो आज जिंदा होती

कानपुर, जेएनएन। प्रेम विवाह के बाद बेटी से नाता तोड़ चुके पिता का दर्द पति के हाथों ही उसकी हत्या के बाद फूट पड़ा। बांगरमऊ, उन्नाव निवासी सपा नेता शहंशाह खान बेटी नमरा का शव देख फफक पड़े। बोले, बेटी ने अगर बात मान लेती तो आज जिंदा होती। हम उस घड़ी को कोस रहे हैं जब बेटी इंजीनियङ्क्षरग की तैयारी करने काकादेव कोचिंग मंडी पहुंची। जहां आइआइटी रुड़की से बीटेक करने के बाद सहवान ने कोचिंग खोल रखी थी। कोचिंग में ही बेटी नमरा से उसकी दोस्ती हुई।

loksabha election banner

दोनों को नजदीकियों की जानकारी पर बेटी को घर ले गया था लेकिन सहवान ने पुलिस को बेटी से शादी करने और हम लोगों से जान के खतरे की बात बताई। मामला ज्यादा तूल लेने पर हमने बेटी का निकाह करा दिया। आज उसी ने नमरा को मार दिया, जिसके कहने पर उसने हम लोगों से खतरा बताया था।

पहली पत्नी से गुजारा भत्ता का मामला कोर्ट में विचाराधीन

नमरा से सहवान का दूसरा निकाह हुआ था। इससे पहले सहवान का निकाह बेगमगंज की समराना से हुआ था, जिससे उसे एक बेटा और बेटी है। दूसरी शादी के चलते सहवान ने समराना को तलाक दे दिया था। सिमराना ने न्यायालय में गुजारा भत्ता अर्जी दाखिल की थी, जो विचाराधीन है। दोनों का काकादेव में प्रापर्टी को लेकर पिछले साल मई में जमकर विवाद भी हुआ था।

आवेश में नहीं, नियोजित थी हत्या!

पुलिस सूत्रों के मुताबिक अभी तक की जांच में सामने आया है कि जो रोज-रोज के विवाद के बाद पूरा मामला नियोजित था। शुरुआती जांच व घटनास्थल से मिले साक्ष्य इसका इशारा कर रहे हैं। नागेश्वर अपार्टमेंट में लगे सीसीटीवी कैमरे अचानक 28 अप्रैल की रात बंद हो जाते हैं और 29 अप्रैल की रात एक बजे चालू हो जाते है। करीब 40 मिनट पहले ही सहवान पत्नी की हत्या कर अपनी कार से निकला था।

अपार्टमेंट के इंट्री रजिस्टर से भी यह साबित होता है कि सहवान सोमवार रात 8: 45 बजे आए और आधी रात 12:10 बजे अपार्टमेंट से चले गए। यह भी एक बड़ा सवाल उठा है कि वह सल्फास खाकर 45 किमी बिल्हौर कैसे पहुंचे, जहां वह बेहोशी की हालत में मिले। परिजन की ओर से घटना के तुरंत बाद सूचना न देना भी बड़ा प्रश्न है। पुलिस को आशंका है कि पूरे मामले में सहवान के साथ और कोई भी शामिल था।  


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.