Move to Jagran APP

बेरहम पिता बेटे के सीने में तबतक घोपता रहा कांच का टुकड़ा जबतक नहीं निकल गया दम

महोबा जिला अस्पताल में हत्या के बाद मरीजों और तीमारदारों में भगदड़ मच गई।

By AbhishekEdited By: Published: Sun, 02 Jun 2019 07:14 PM (IST)Updated: Mon, 03 Jun 2019 09:40 AM (IST)
बेरहम पिता बेटे के सीने में तबतक घोपता रहा कांच का टुकड़ा जबतक नहीं निकल गया दम
बेरहम पिता बेटे के सीने में तबतक घोपता रहा कांच का टुकड़ा जबतक नहीं निकल गया दम

महोबा, जेएनएन। जिला अस्पताल में रविवार शाम मरीजों और तीमारदारों के उस समय दिल दहल गए जब आइसीयू वार्ड में विवाद के बाद एक पिता ने बेटे को बेरहमी से मौत के घाट उतार दिया। पिता-पुत्र दोनों ही जिला अस्पताल में कर्मी थे, मारपीट के बीच पिता ने हाथ में आए कांच के टुकड़े से बेटे के सीने में कई वार करके हत्या कर दी। हालांकि अभी तक हत्या की वजह स्पष्ट नहीं हो सकी है। एसपी समेत फोर्स ने अस्पताल पहुंचकर कर्मचारियों से पूछताछ शुरू की है।

loksabha election banner

स्वास्थ्य विभाग में तैनात पिता-पुत्र

महोबा निवासी राजेश स्वर्णकार सीएमओ कार्यालय में लिपिक है और उनका 27 वर्षीय पुत्र राहुल सोनी जिला अस्पताल में स्टाफ नर्स तैनात था। रविवार की शाम करीब 5 बजे राहुल सोनी पेट में दर्द होने के चलते इलाज के लिए आईसीयू वार्ड में डॉक्टर के पास था। इस बीच पिता राजेश अस्पताल पहुंचे और जनकारी करते हुए सीधे आइसीयू वार्ड में पहुंच गए।

गर्दन व सीने में घोप दिया कांच का टुकड़ा

वार्ड के अंदर पिता-पुत्र के बीच कहासुनी शुरू हो गई और दोनों मारपीट करते हुए बाहर की ओर आ गए। मारपीट के दौरान आइसीयू केबिन के दरवाजे पर कांच टूट गया। टूटा कांच का टुकड़ा हाथ में आते ही राजेश ने राहुल की गर्दन और सीने पर कई बार घोप दिया, जिससे उसकी मौत हो गई। इससे मौजूद स्टाफ, मरीज व तीमारदारों में भगदड़ मच गई। सूचना पर पुलिस अधीक्षक स्वामीनाथ, एएसपी वीरेंद्र कुमार, सीओ जटाशंकर राव, एसएचओ विपिन त्रिवेदी जिला अस्पताल पहुंच गए।

हत्या की वजह स्पष्ट नहीं, पुलिस कर रही जांच

पुलिस अधीक्षक ने स्टाफ के साथ परिजनों के बयान दर्ज किए और घटना की जानकारी ली। पुलिस ने आरोपित राजेश स्वर्णकार को हिरासत में लिया है। एसपी का कहना है कि फिलहाल हत्या की वजह स्पष्ट नहीं हो सकी है, आरोपित से भी पूछताछ की जा रही है। घटना के चलते जिला अस्पताल पुलिस छावनी में तब्दील रहा।

लोकसभा चुनाव और क्रिकेट से संबंधित अपडेट पाने के लिए डाउनलोड करें जागरण एप


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.