Move to Jagran APP

बेटी को फोन पर बात करते देख बौखलाए पिता ने की हत्या, फिर खुद दी पुलिस को जानकारी; ऑनर किलिंग की दूसरी घटना

मंगलवार सुबह 1100 बजे ई रिक्शा चालक घर पहुंचा तो बेटी खूशबू को मोबाइल पर बात करते देख भड़क गया। जिस पर खुशबू भी बहस करने लगी। बेटी के व्यवहार से आक्रोशित पिता ने उसकी गला दबाकर हत्या कर दी।

By Jagran NewsEdited By: Nitesh SrivastavaPublished: Tue, 21 Mar 2023 04:07 PM (IST)Updated: Tue, 21 Mar 2023 04:07 PM (IST)
बेटी को फोन पर बात करते देख बौखलाए पिता ने की हत्या, फिर खुद दी पुलिस को जानकारी; ऑनर किलिंग की दूसरी घटना
तस्वीर का इस्तेमाल प्रतीकात्मक प्रस्तुतिकरण के लिए किया गया है। जागरण

जागरण संवाददाता, कानपुर: कल्याणपुर, रावतपुर के महाराणा प्रताप नगर के बाद मंगलवार को एक बार फिर कल्याणपुर के कश्यप नगर में ऑनर किलिंग का दूसरा मामला सामने आया। यहां एक ई रिक्शा चालक ने अपनी बेटी की गला घोंट कर हत्या कर दी। वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपित ने खुद ही कंट्रोल रूम को फोन कर पुलिस को घटना की जानकारी दी।

prime article banner

हत्यारोपित पिता पिछले साल भर से इलाके में रहने वाले युवक के साथ बेटी के चल रहे प्रेम प्रसंग को लेकर नाराज था। मौके पर पहुंची पुलिस ने आरोपित पिता को गिरफ्तार कर मामले की जांच शुरू कर दी है।

बंबा रोड के कश्यप नगर निवासी राधेश्याम गुप्ता ई रिक्शा चालाक है। उसकी 17 वर्षीय बेटी खुशबू गुप्ता इलाके में स्थित स्कूल से हाई स्कूल की छात्रा थी। आरोप है कि बेटी का टूटी पुलिया के पास रहने वाले हर्ष के साथ पिछले साल वर्ष से प्रेम प्रसंग चल रहा था। भाई व पिता के घर पर ना रहने पर खुशबू अक्सर अपने प्रेमी हर्ष को घर बुलाती थी। जिसकी भनक लगने पर राधेश्याम का बेटी से अक्सर विवाद होता रहता था।

मंगलवार सुबह 11:00 बजे ई रिक्शा चालक घर पहुंचा तो बेटी खूशबू को मोबाइल पर बात करते देख भड़क गया। जिस पर खुशबू भी बहस करने लगी। बेटी के व्यवहार से आक्रोशित पिता ने उसकी गला दबाकर हत्या कर दी। वारदात के बाद घर के पास रहने वाली बड़ी बेटी पूजा के घर जाकर राधेश्याम ने घटना की पूरी जानकारी पुलिस कंट्रोल रूम को दी।

जिसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया। कल्याणपुर एसीपी विकास कुमार पांडे ने बताया कि आरोपित पिता को गिरफ्तार कर लिया गया है। घटनास्थल की जांच पड़ताल कर अन्य बिंदुओं पर भी छानबीन की जा रही है।

तीन दिन पहले पुलिस से की थी शिकायत

मृतका के भाई संदीप ने बताया कि हर्ष पिछले काफी समय से उसकी बहन को परेशान कर रहा था। जिसकी शिकायत तीन दिन पहले पिता ने पनकी रोड चौकी में पुलिस से की थी। लेकिन पुलिस ने इस मामले में युवक के विरुद्ध कोई कार्रवाई नहीं की थी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.