Move to Jagran APP

Farrukhabad Murder : बदमाशों ने फोटो स्टूडियो मालिक की गोली मारकर की हत्या, गोलियाें की तड़तड़ाहट से गूंजा इलाका

Farrukhabad Murder फर्रुखाबाद में बरेली हाइवे स्थित बघार नाला से गांव गढ़िया मार्ग पर स्थित एक रेस्टोरेंट से कुछ दूरी पर ही बदमाशों ने फोटो स्टूडियाे के मालिक की दिनदहाड़े गोली मारकर हत्या कर दी। हत्या की वारदात से क्षेत्र में सनसनी फैल गई।

By Abhishek AgnihotriEdited By: Published: Fri, 12 Aug 2022 05:54 PM (IST)Updated: Fri, 12 Aug 2022 05:54 PM (IST)
Farrukhabad Murder : बदमाशों ने फोटो स्टूडियो मालिक की गोली मारकर की हत्या, गोलियाें की तड़तड़ाहट से गूंजा इलाका
Farrukhabad Murder फर्रुखाबाद में दिनदहाड़े गोली चलने से फैली सनसनी।

फर्रुखाबाद, जागरण संवाददाता।  Farrukhabad Murder युवकों के दो गुटों में चल रहे विवाद को लेकर शुक्रवार को दिनदहाड़े कार सवार हमलावरों ने ताबड़तोड़ फायरिंग कर दी। जिससे फोटोग्राफर युवक की मौत हो गई। साथी बाल-बाल बच गया।

loksabha election banner

पुलिस ने एक आरोपित सहित दो लोगों को हिरासत में लिया है। ढाबा मालिक से भी पूछताछ की जा रही है। घटनास्थल से कारतूसों के खोखे भी कब्जे में लिए गए हैं।

फतेहगढ़ के गांव निनौआ निवासी 22 वर्षीय कौशल कुमार कठेरिया अपने दोस्त नलकूप कालोनी निवासी अर्जुन वर्मा के साथ बाइक से बरेली हाईवे स्थित बघार नाले से गांव गढ़िया की ओर जाने वाली सड़क पर अपने मित्र मानिक शाक्य के होटल पर जा रहे थे।

होटल से कुछ दूर पहले ही पीछे से आई कार में सवार हमलावरों ने ओवरटेक कर गालीगलौज शुरू कर दी। इसी के बाद फायरिंग की गई। अर्जुन वर्मा बाइक से कूदकर भाग गए। हमलावरों ने कार बैक कर फिर फायरिंग की। जिसमें गोली लगने से कौशल कुमार कठेरिया गिर गए। इसके बाद हमलावर फरार हो गए। कौशल को उनके भाई धर्मेंद्र लोहिया अस्पताल लेकर आए। चिकित्सक ने उन्हें मृत घोषित कर दिया।

कौशल की सेंट्रल जेल चौराहे के पास फोटोग्राफी की दुकान है। अर्जुन वर्मा ने पुलिस को बताया कि उन्होंने हमलावरों के खिलाफ पूर्व में शिकायत की थी। इसी वजह से उन्होंने पास आकर कहा कि मेरी शिकायत की है अब जिंदा नहीं छोड़ेंगे। इसी के बाद फायरिंग की।

पुलिस अधीक्षक अशोक कुमार मीणा ने लोहिया अस्पताल में कौशल के स्वजन से बातचीत की। उन्होंने बताया कि घटना का मुकदमा दर्ज कर विवेचना की जाएगी। एक युवक हिरासत में है उससे पूछताछ की जा रही है। अपर पुलिस अधीक्षक अजय प्रताप, सीओ सिटी प्रदीप सिंह, मऊदरवाजा थाना प्रभारी आमोद कुमार सिंह ने भी घटनास्थल का निरीक्षण किया।

मृतक कौशल कठेरिया के भाई अरविंद उर्फ विपिन कुमार ने नलकूप कालोनी धनसुआ निवासी विशाल उर्फ लड्डू, आजाद नगर कुटरा निवासी रजत मिश्रा उर्फ राजा, नगला नैन भोलेपुर निवासी आकाश ठाकुर व तीन अज्ञात साथियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.