Move to Jagran APP

फर्जी बाबा की पांचवी पत्नी ने दारोगा के खिलाफ भेजा सीएम और डीजीपी को पत्र

मूलरूप से शाहजहांपुर के निगोही निवासी फर्जी बाबा अनुज चेतन ने दो साल पहले श्याम नगर निवासी युवती संग पांचवी शादी की थी। इसके कुछ दिन बाद ही युवती को अनुज की चार शादियों के बारे में जानकारी हुई तो उसने विरोध जताया।

By Akash DwivediEdited By: Published: Tue, 06 Jul 2021 11:37 AM (IST)Updated: Tue, 06 Jul 2021 11:37 AM (IST)
फर्जी बाबा की पांचवी पत्नी ने दारोगा के खिलाफ भेजा सीएम और डीजीपी को पत्र
छठवीं शादी की तैयारी की जानकारी हुई तो उसने फिर विरोध किया

कानपुर, जेएनएन। पांच शादियां कर चुके फर्जी बाबा अनुज चेतन पांचवी पत्नी ने अनुज को शरण देने वाले हरदोई में तैनात दारोगा पर गृहस्थी का सामान हड़पने का आरोप लगाया है। साथ ही उसके खिलाफ कार्रवाई के लिए मुख्यमंत्री और डीजीपी को पत्र लिखा है।

loksabha election banner

मूलरूप से शाहजहांपुर के निगोही निवासी फर्जी बाबा अनुज चेतन ने दो साल पहले श्याम नगर निवासी युवती संग पांचवी शादी की थी। इसके कुछ दिन बाद ही युवती को अनुज की चार शादियों के बारे में जानकारी हुई तो उसने विरोध जताया। मायके आने के बाद उसने चकेरी थाने में अनुज के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई। बाद में बाबा उसे समझाकर किदवईनगर एफ-ब्लॉक में साथ रहने लगा। यहां रहने के दौरान उसे छठवीं शादी की तैयारी की जानकारी हुई तो उसने फिर विरोध किया। इस पर अनुज ने उसे जान से मारने की कोशिश की। मुकदमा दर्ज होने की जानकारी पर बाबा ने चोरी से किदवई नगर का मकान खाली करके पनकी डी-ब्लाक निवासी हरदोई में तैनात दारोगा के घर शरण ली थी। किदवई नगर पुलिस ने सविलांस की मदद से लोकेशन ट्रेस करके फर्जी बाबा को दारोगा के घर से गिरफ्तार किया था। पांचवी पत्नी का आरोप है कि फर्जी बाबा के पकड़े जाने के बाद वह सामान लेने पनकी स्थित दारोगा के घर पहुंची तो उसे दारोगा और स्वजन ने घर में दाखिल नहीं होने दिया। पीडि़ता ने डीसीपी साउथ रवीना त्यागी से गुहार लगाई थी। इस पर उन्होंने विवेचना अधिकारी संग जाकर सामान सुपुर्दगी में लेने के निर्देश दिए थे। इसके बाद भी दारोगा ने सामान देने से इन्कार कर दिया। सोमवार को पीडि़ता ने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ और डीजीपी मुकुल गोयल को पत्र भेजकर हरदोई में तैनात दारोगा के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है।  


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.