Move to Jagran APP

दोस्ती करके घर बुलाया फिर नशीली कोल्डड्रिंक पिलाकर लूटी अस्मत, अश्लील वीडियो वायरल करने की धमकी

कानपुर के साकेत नगर में रहने वाले अधिवक्ता की बेटी 11वीं की छात्रा है और उससे दोस्ती बनाने वाले युवक ने बहाने से घर बुलाकर दुष्कर्म किया। अधिवक्ता की तहरीर पर पुलिस ने आरोपित की तलाश कर रही है।

By Abhishek AgnihotriEdited By: Published: Sun, 13 Jun 2021 12:58 PM (IST)Updated: Sun, 13 Jun 2021 12:58 PM (IST)
दोस्ती करके घर बुलाया फिर नशीली कोल्डड्रिंक पिलाकर लूटी अस्मत, अश्लील वीडियो वायरल करने की धमकी
कानपुर में किदवई नगर थाना पुलिस जांच कर रही है।

कानपुर, जेएनएन। किदवई नगर में युवक ने अधिवक्ता की 17 वर्षीय बेटी से पहले दोस्ती की और बाद में मिलने के बहाने घर बुलाकर नशीली कोल्डड्रिंक पिलाकर उसके साथ दुष्कर्म किया। अधिवक्ता ने आरोपित के खिलाफ किदवई नगर थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई है।

loksabha election banner

साकेत नगर निवासी अधिवक्ता ने पुलिस को दी तहरीर में बताया 2019 में 17 वर्ष की बेटी 11वीं की छात्रा थी। जूही लाल कॉलोनी निवासी विवेक निगम ने बेटी से दोस्ती की और अप्रैल माह में उसे मिलने के बहाने से घर बुलाया। आरोप है कि जहां आरोपित युवक ने उसे नशीली कोल्डङ्क्षड्रक पिलाकर उसके साथ दुष्कर्म किया। आरोप है कि फोटो और वीडियो वायरल करने की धमकी देकर वह लगातार बेटी का शारीरिक शोषण कर रहा था। बेटी ने आपबीती स्वजन को बताई तो परिवार ने इसका विरोध किया।

आरोप है कि इसके बाद भी आरोपित दरवाजे पर अपनी कार लाकर तेज आवाज में गाड़ी का हूटर और गाना बजाकर गाड़ी खड़ी करता है। विरोध करने पर उसने परिवार को जानमाल की धमकी और बेटी के फोटो और वीडियो वायरल करने की धमकी दी है। अधिवक्ता ने आरोपित के खिलाफ दुष्कर्म, पॉक्सो और धमकाने की रिपोर्ट दर्ज कराई है। थाना प्रभारी किदवई नगर राजीव ङ्क्षसह ने बताया कि आरोपित के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर तलाश की जा रही है। जल्द आरोपित को गिरफ्तार किया जाएगा।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.