Move to Jagran APP

इटावा सफारी पार्क के उद्घाटन से पहले ही सपाइयों ने पहुंचकर काट दिया फीता Etawah News

एक दर्जन कार्यकर्ताओं ने गेट पर पहुंचकर खुद ही बांधा फीता रविवार को वन मंत्री करेंगे पार्क का शुभारंभ।

By AbhishekEdited By: Published: Fri, 22 Nov 2019 02:36 PM (IST)Updated: Fri, 22 Nov 2019 02:45 PM (IST)
इटावा सफारी पार्क के उद्घाटन से पहले ही सपाइयों ने पहुंचकर काट दिया फीता Etawah News
इटावा सफारी पार्क के उद्घाटन से पहले ही सपाइयों ने पहुंचकर काट दिया फीता Etawah News

इटावा, जेएनएन। सपा संरक्षक मुलायम सिंह यादव के जन्मदिन पर समाजवादी पार्टी के कार्यकर्ताओं ने इटावा सफारी पार्क का उद्घाटन से पहले ही फीता काट दिया। दोपहर में करीब एक दर्जन सपा कार्यकर्ता सफारी गेट पर पहुंचे और वहां पर फीता बांध दिया। इसके बाद अखिलेश यादव जिंदाबाद के नारे लगा फीता काटकर उद्घाटन कर दिया।

loksabha election banner

गार्डों के उपनिदेशक को सूचना देने पर भाग गए सभी

सपा की एससीएसटी सेल के महासचिव डा. भूपेंद्र दिवाकर और लोहिया वाहिनी के प्रदेश सचिव किशन यादव की अगुवाई में एक दर्जन से अधिक सपाइयों ने इटावा सफारी पार्क के मुख्य गेट पर पहुंचकर फीता और केक काटा। उन्होंने सफारी पार्क के शुभारंभ का दावा किया। इस सफारी पार्क का वन मंत्री दारा सिंह चौहान द्वारा रविवार को शुभारंभ किया जाना है जिसके लिए तैयारियां चल रहीं हैं।

तय तिथि से दो दिन पहले ही सपा कार्यकर्ता वहां पहुंच गए और जबरन फीता काट दिया। सफारी पार्क के उपनिदेशक सुरेश चंद राजपूत ने बताया कि किसी के जाने के कारण सफारी का गेट खोला गया था, वहां पर पहले से ही एक दर्जन युवक खड़े हुए थे। उन्होंने जबरिया गेट पर फीता बांधकर उसको काट दिया और नारेबाजी की। जब तक गार्डों ने सूचना दी तब तक वे लोग भाग खड़े हुए। पूरा वाक्या दो से तीन मिनट में घटित हो गया। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.