Move to Jagran APP

इटावा हादसा : शादी की फोटो शूट करने जा रहे थे कार सवार फोटोग्राफर, जसवंतनगर में कोहराम

जसवंतनगर के स्टूडियो में सभी फोटोग्राफर काम करते थे और मैनपुर के भोगांव में आयोजित सगाई समारोह में फोटो शूट के लिए जा रहे थे। नगला राठौर के पास हादसा होने पर कार सवार छह युवकों की मौत और तीन लोग जख्मी हुए हैं।

By Abhishek AgnihotriEdited By: Published: Wed, 09 Mar 2022 03:22 PM (IST)Updated: Wed, 09 Mar 2022 03:22 PM (IST)
इटावा हादसा : शादी की फोटो शूट करने जा रहे थे कार सवार फोटोग्राफर, जसवंतनगर में कोहराम
इटावा में हाईवे पर कार व मिनी ट्रक की भिड़ंत हुई।

इटावा, जागरण संवाददाता। सैफई थाना क्षेत्र में इटावा-मैनपुरी फोरलेन हाइवे पर नगला राठौर के पास हादसे में मरने वाले सभी फोटोग्राफर थे और जसवंतनगर स्थित स्टूडियो में कार्यरत थे। बुधवार को पूर्वाह्न स्टूडियो से नौ लोग अर्टिगा कार में सवार होकर सगाई कार्यक्रम में फोटो शूट करने के लिए मैनपुरी के लिए निकले थे। हादसे में छह लोगों की मौत और चार लोगों के घायल होने की खबर मिलते ही जसवंतनगर में कोहराम मच गया। मरने वाले सभी फोटोग्राफर जसवंत नगर के रहने वाले थे।

loksabha election banner

जसवंतनगर में राधिका स्टूडियो के नाम से प्रतिष्ठान है, जिसमें कई फोटोग्राफरों की टीम साथ काम करती है। यहां शादी समारोह में स्टिल और वीडियोग्राफी के लिए लोग बुकिंग कराते हैं। मंगलवार को स्टूडियो की एक टीम मैनपुरी में शादी समारोह में फोटो शूट करने गई थी और बुधवार को भी मैनपुर की भोगांव में सगाई समारोह में फोटो शूट की बुकिंग थी।

बुधवार की पूर्वाहन स्टूडियो से फोटोग्राफरों की टीम में 25 वर्षीय विशेष पुत्र मुनीम निवासी मोहल्ला गुलाबबाड़ी, 27 वर्षीय मंजीत निवासी ग्राम धरवार, 23 वर्षीय सदान निवासी कटरा फूपचंद्र, 23 वर्षीय ब्रजमोहन निवासी मोहन की मड़ैया, 24 वर्षीय करन निवासी महलई टोला, 24 वर्षीय विपिन निवासी जैन मोहल्ला, 20 वर्षीय रमन निवासी लुधपुरा, 23 वर्षीय विशाल राठौर निवासी सुंदरपुर इटावा, 18 वर्षीय अमन निवासी लुधुपरा, 25 वर्षीय रौकी सवार थे। अभी उनकी कार जसवंतनगर क्रास करके इटावा-मैनपुरी रोड पर पहुंची थी कि अचानक तेज रफ्तार कार का टायर फट गया। बेकाबू कार अनियंत्रित होकर दूसरी साइड में पहुंच गई और सामने सा आ रहे मिनी ट्रक से टकरा गई।

हादसा होते ही सड़क पर यातायात ठहर गया और राहगीरों ने आनन फानन बचाव कार्य शुरू किया। पुलिस ने कार सवार लोगों को सैफई के मेडिकल कालेज अस्पताल पहुंचाया, जहां उपचार शुरू होने के कुछ ही देर में छह युवकों की मौत हो गई, जबकि दो गंभीर घायलों को भर्ती करके उपचार जारी है। हादसे की सूचना जसवंतनगर पहुंची तो कोहराम मच गया। पुलिस ने कार सवार मृतकों की शिनाख्त के बाद स्वजन को सूचना दी तो घरवाले बदहवास होकर अस्पताल की ओर दौड़ पड़े।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.