Move to Jagran APP

बिना बुलाए पार्टी में घुसकर डीजे पर नाच रहे दारोगा ने युवक को थप्पड़ों से पीटा, किए गए लाइन हाजिर Kanpur News

गुरुवार रात घाटमपुर के जहांगीराबाद में था प्रधान के भाई का आशीर्वाद समारोह दारोगा ने बंद डीजे को फिर से कराया था चालू।

By AbhishekEdited By: Published: Fri, 07 Feb 2020 01:52 PM (IST)Updated: Fri, 07 Feb 2020 05:38 PM (IST)
बिना बुलाए पार्टी में घुसकर डीजे पर नाच रहे दारोगा ने युवक को थप्पड़ों से पीटा, किए गए लाइन हाजिर Kanpur News
बिना बुलाए पार्टी में घुसकर डीजे पर नाच रहे दारोगा ने युवक को थप्पड़ों से पीटा, किए गए लाइन हाजिर Kanpur News

कानपुर, जेएनएन। घाटमपुर थाना क्षेत्र के कानपुर रोड स्थित गांव जहांगीराबाद के समीप एक रिजॉर्ट में गुरुवार मध्य रात चल रहे एक रिसेप्शन समारोह में बिन बुलाए मेहमान के तौर पर पुलिसकर्मियों के साथ पहुंचे एक दारोगा ने डीजे में नाचने के दौरान एक रिश्तेदार युवक की जमकर पिटाई कर दी। इसके बाद जमकर बवाल हुआ। समारोह में मौजूद अन्य लोगों ने दारोगा को पीटने का प्रयास किया, लेकिन साथी पुलिसकर्मी उसे निकाल लाए। शिकायत के बाद एसएसपी ने दारोगा को लाइनहाजिर कर दिया है।

loksabha election banner

रिश्तेदारों के दौड़ने पर भाग निकले पुलिसकर्मी

क्षेत्र के गांव बेंदा निवासी ग्राम प्रधान विकास यादव के भाई की शादी का आशीर्वाद समारोह गुरुवार को जहांगीराबाद स्थित आरके रिजॉर्ट में था। इसमें विकास के रिश्तेदार, विभिन्न राजनीतिक दलों के पदाधिकारी, क्षेत्र के तमाम प्रधान आदि मौजूद थे। देर रात 11 बजे सिपाही संजीव यादव, मनेंद्र व महेंद्र सिंह के साथ सिविल ड्रेस में चौकी के सब इंस्पेक्टर अमित शर्मा रिजॉर्ट पहुंचे और बंद हो चुके डीजे को अपना परिचय देकर शुरू कराया। इसके बाद उन्होंने नाचना शुरू कर दिया। इस दौरान घाटमपुर निवासी आदित्य यादव भी डांस करने पहुंच गया। आरोप है कि यह बात दारोगा अमित को बेहद नागवार गुजरी और उसने आदित्य का गला दबाकर ताबड़तोड़ कई थप्पड़ जड़ दिए। आदित्य की पिटाई देख मौके पर मौजूद अन्य लोग दारोगा की ओर लपके, लेकिन माहौल भांप साथ में नाच रहे साथी पुलिसकर्मी उसे बचाकर रिजॉर्ट से बाहर निकाल लाए और भाग निकले।

रात में फोन भी कर लिया था बंद, एसएसपी ने की कार्रवाई

प्रधान विकास व अन्य स्वजनों के मुताबिक, दारोगा बुरी तरह नशे में धुत्त था और उसने समारोह में मौजूद महिलाओं से भी दुर्व्यवहार किया। प्रधान ने बताया कि दारोगा को उन्होंने समारोह में आमंत्रित नहीं किया था। ग्राम प्रधान व मौके पर मौजूद उनके रिश्तेदारों ने घटना की सूचना एसएसपी अनंतदेव तिवारी व अन्य अधिकारियों को दी और आदित्य को लेकर थाने पहुंच तहरीर दी। अफसरों ने रात में दारोगा अमित शर्मा की तलाश कराई, लेकिन वह मोबाइल बंद कर लापता हो गया। एसपी ग्रामीण प्रद्युम्न सिंह ने बताया कि नशे में धुत्त होकर डीजे में नाचने के दौरान मारपीट करने वाले दारोगा अमित शर्मा को एसएसपी ने लाइनहाजिर कर दिया है।  


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.