Move to Jagran APP

आज किताबें लेकर जेल जाएगी अमनदीप की बहन, इंजीनियर पत्नी आरजू की हत्या के मामले में है बंदी

अमनदीप की शादी 8 दिसंबर 2020 को शहडोल निवासी इंजीनयिर आरजू के साथ हुई थी। शादी के 17 दिन बाद ही बाथरूम में आरजू का शव मिला था। पुलिस ने अमनदीप के ससुर नीरज की तहरीर पर उसके व अन्य स्वजन के खिलाफ दहेज हत्या की रिपोर्ट दर्ज की थी।

By Shaswat GuptaEdited By: Published: Mon, 18 Jan 2021 04:36 PM (IST)Updated: Mon, 18 Jan 2021 04:36 PM (IST)
आज किताबें लेकर जेल जाएगी अमनदीप की बहन, इंजीनियर पत्नी आरजू की हत्या के मामले में है बंदी
जेल में बंद भाई अमनदीप के लिए किताबें लेकर जाएगी बहन।

कानपुर, जेएनएन। बैरक में अपराधियों के साथ या आरोपितों के साथ होने वाला व्यवहार जगजाहिर हो। आरोपितों के दिन काटना तब और मुशकिल हो जाता है जब उन्हें दुर्गंध और गंदगी के बीच में रहना पड़ता है। कुछ ऐसे ही दिन काटना मुश्किल हो रहा है इंजीनियर आरजू की हत्या के मामले में जेल गये उसके इंजीनियर पति अमनदीप के लिए। फोन पर स्वजन से हुई बातचीत में उसने बताया कि दिन काटना मुश्किल हो जाता है। गुटखे के साथ बीड़ी सिगरेट की दुर्गंध से सिर चढ़ा रहता है। उसने अपना समय काटने के लिए बहन से कुछ किताबें मंगाई हैं। सोमवार को बहन आरजू किताबें लेकर जेल जाएगी।

loksabha election banner

ये है मामला 

अमनदीप की शादी 8 दिसंबर 2020 को शहडोल निवासी इंजीनयिर आरजू के साथ हुई थी। शादी के 17 दिन बाद ही बाथरूम में आरजू का शव मिला था। जिस पर पुलिस ने अमनदीप के ससुर नीरज कटारे की तहरीर पर उसके व अन्य स्वजन के खिलाफ दहेज हत्या की रिपोर्ट दर्ज की थी। मामला दर्ज होने के चार दिन बाद पुलिस ने अमन को गिरफ्तार कर पहले क्वारंटाइन सेंटर भेजा था। जहां कोविड की जांच निगेटिव आने और क्वारंटीन की 14 दिन की समय अवधि पूरी होने पर उसे जिलाकारागार में शिफ्ट किया गया था। फोन पर हुई बातचीत के बाद स्वजन ने पांच हजार रुपये, कंबल और उसकी कुछ दवाइयां भेजी थी। अमनदीप ने बातचीत के दौरान कहा था कि बैरक में उसका अकेले दम घुटता है। समय काटने के लिए कुछ नहीं है। इस पर अमनदीप ने बहन से कुछ किताबें लाकर देने को कहा था। सोमवार को आरजू किताबें लेकर जिला कारागार जाएगी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.