कानपुर, जेएनएन। उप मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने कहा है कि अखिलेश यादव सपा संभालें, उनकी पार्टी गर्त में जा रही है। प्रदेश की कानून व्यवस्था भाजपा की सरकार संभाल रही है, अपराधियों पर नकेल कसी जा रही है। उप मुख्यमंत्री ने विकास भवन में जिला योजना की बैठक के बाद पत्रकारों से बातचीत की। 

एक प्रश्न के जवाब में डिप्टी सीएम ने कहा कि कांग्रेस लोकसभा चुनाव हारी है और आगे भी हारेेगी, सोनिया गांधी चाहे अकेले चुनाव लड़ें या फिर आने वाले चुनावों में महागठबंधन बनाकर मैदान में उतरें। पश्चिम बंगाल में जयश्रीराम बोलने पर भाजपा कार्यकर्ताओं की हत्या किए जाने पर कहा कि पश्चिम बंगाल सरकार लोकसभा चुनाव में मिली हार से बौखला गई है। विधानसभा चुनाव में भी ममता बनर्जी हारेंगी और भाजपा की पूर्ण बहुमत की सरकार बनेगी। कहा कि उनकी सरकार में भ्रष्टाचार और भ्रष्ट लोगों के लिए कोई जगह नहीं है। भूमाफिया पर कठोर कार्रवाई की जा रही है, फिर से एंटी भूमाफिया अभियान चलाया जाएगा। फिलहाल पूरा जोर बारिश के दौरान बाढ़ से जनहानि रोकने पर है, अधूरे पुलों का निर्माण तेजी से कराया जाएगा। 

उपमुख्यमंत्री गुरुवार पूर्वाह्न कानपुर पहुंचे। पुलिस लाइन में भाजपा पदाधिकारियों ने उनका स्वागत किया। यहां पर पुलिस जवानों ने डिप्टी सीएम को सलामी दी। वहीं भाजपा नेताओं और पदाधिकारियों ने उनसे मुलाकात करके लोकसभा में भाजपा की जीत पर बधाई दी। इसके बाद वह सीधे सर्किट हाउस पहुंचे, यहां पर उन्होंने भाजपा दक्षिण जिला अध्यक्ष अनिता गुप्ता, विधायक महेश त्रिवेदी, नीलिमा कटियार समेत भाजपा पदाधिकारियों से संगठन की गतिविधियों पर चर्चा की। लोकसभा चुनाव में भाजपा की जीत पर सभी का आभार भी जताया। यहां से वह विकास भवन में जिला योजना समित्ति की बैठक में शामिल हुए। 

लोकसभा चुनाव और क्रिकेट से संबंधित अपडेट पाने के लिए डाउनलोड करें जागरण एप

Posted By: Abhishek

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस