कानपुर, जेएनएन। कानपुर में जब पुलिस के होमगार्ड ही नहीं सुरक्षित हैं तो आम आदमी की क्या बात करें। ऐसा ही मामला रावतपुर क्रॉसिंग पर पकड़ में आया है। जहां पर एक चेकिंग के दौरान एक होमगार्ड का बदमाश ने मोबाइल लूट लिया और बाइक सवार गोल चौराहे की ओर से तेज रफ्तार से फर्राटा भरते हुए भाग निकले। पीडि़त ने मामले में अभी रिपोर्ट दर्ज नहीं कराई है।

मूल रूप से कानपुर देहात के रूरा के रहने वाले होमगार्ड शैलेंद्र सिंह ने बताया कि वह रावतपुर क्रॉसिंग के सामने जीटी नॄसग होम के कट पर जाम हटवा रहे थे। साथ ही मोबाइल फोन से वाहनों का चालान कर रहे थे। इसी दौरान क्रॉसिंग की तरफ से उलटी दिशा में आए बाइक सवारों ने उनका मोबाइल फोन लूट लिया और तेज रफ्तार से गोल चौराहे की ओर फरार हो गए। घटना की जानकारी उन्होंने अपने दारोगा अखिलेश कुमार को दी। इसके बाद दारोगा ने उच्चाधिकारियों को बताया। स्वरूप नगर थाना प्रभारी अश्विनी कुमार पांडेय ने घटना की जानकारी से इन्कार किया है। उनका कहना है कि अभी तक किसी ने कोई सूचना या तहरीर नहीं दी है। तहरीर आने पर कार्रवाई की जाएगी।

थम नहीं रही मोबाइल लूट की वारदात : मोबाइल फोन लूटपाट की घटनाएं रुकने का नाम नहीं ले रही है। चार दिन पूर्व स्वरूप नगर में ही मोती झील के पास बदमाशों ने एक होमगार्ड अशोक कुमार की बेटी रश्मि से भी फोन लूट लिया था। वह अपनी मां सरला के साथ एलएलआर अस्पताल से दवा लेकर जा रही थी। 

Edited By: Akash Dwivedi

जागरण फॉलो करें और रहे हर खबर से अपडेट