Move to Jagran APP

ट्रेन के इंजन पर चढ़कर सेल्फी ले रहे किशोर की जान पर आई आफत Kanpur News

सेल्फी लेने के चक्कर में अक्सर युवाओं द्वारा ऐसी गलतियां करते हैं।

By Edited By: Published: Mon, 05 Aug 2019 01:55 AM (IST)Updated: Mon, 05 Aug 2019 09:56 AM (IST)
ट्रेन के इंजन पर चढ़कर सेल्फी ले रहे किशोर की जान पर आई आफत Kanpur News
ट्रेन के इंजन पर चढ़कर सेल्फी ले रहे किशोर की जान पर आई आफत Kanpur News
कानपुर, जेएनएन।  सेल्फी के दीवाने आए दिन अपनी अजीबो गरीब हरकतों के चलते खुद को जोखिम में डालते रहते हैं। उनकी इस गलती का खामियाजा उनके परिजनों को भी भुगतना पड़ता है। रविवार को भी कुछ ऐसा ही मामला कानपुर गुड्स मार्सलिंग यार्ड (जीएमसी) में देखने को मिला, जब एक 16 वर्षीय किशोर सेल्फी लेने के लिए डीजल इंजन के ऊपर चढ़ गया। जैसे ही वह खड़ा हुआ, ऊपर से गुजर रही ओएचई (ओवर हेड इक्यूपमेंट) के जोरदार करंट से झुलस कर नीचे आ गिरा। घायल किशोर को आरपीएफ ने एलएलआर अस्पताल में भर्ती कराया है।
सरोजिनी नगर, कबाड़ी मार्केट निवासी मनमीत सिंह का बेटा सजल सिंह रविवार की सुबह करीब दस बजे तीन-चार दोस्तों के साथ जीएमसी यार्ड पहुंच गया। जीएमसी यार्ड में गार्ड लॉबी के पास सभी विभिन्न एंगल से सेल्फी लेने लगे। दोस्तों द्वारा मना करने के बावजूद सजल कम ऊंचाई वाले एक डीजल इंजन के ऊपर चढ़ गया। सेल्फी लेने के दौरान वह ऊपर से गुजर रही ओएचई लाइन के करंट के प्रवाह के संपर्क में आ गया। चूंकि इंजन की ऊंचाई कम थी, इसलिए करंट का झटका खाकर वह नीचे आ गिरा।
हादसे के बाद दोस्त भाग खड़े हुए। हादसे की सूचना मिलते ही आरपीएफ मौके पर पहुंची। गंभीर झुलसे सजल को तत्काल प्राथमिक उपचार दिया गया। इसके बाद परिजनों को सूचना दी गई। सेल्फी लेने के चक्कर में अक्सर युवाओं द्वारा ऐसी गलतियां करते हैं। जीएमसी आरपीएफ इंस्पेक्टर प्यारेलाल ने बताया कि सूचना मिलते ही किशोर को उपचार देकर अस्पताल पहुंचाया गया। युवक का इलाज डॉक्टरों की देखरेख में जारी है।

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप

loksabha election banner

Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.