संवाद सहयोगी, कल्याणपुर : पनकी चौकी से चंद कदम की दूरी पर सवारी भरने को लेकर हुए विवाद में एक आटो चालक ने दूसरे आटो चालक की हत्या कर दी। घटना के बाद हत्यारोपित मौके से फरार हो गए। मामले की जानकारी पर पीड़ित परिवार के घर पहुंची क्षेत्रीय विधायक नीलिमा कटियार ने आरोपितों के खिलाफ कठोर कार्रवाई की बात कही। वहीं सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा है। आरोपितों की तलाश में दबिश दी जा रही है।

रतनपुर कालोनी निवासी राजेश सिंह का 28 वर्षीय बेटा सुजीत कुमार सिंह आटो चलाता था। शनिवार रात वह रतनपुर चौकी से चंद कदम की दूरी पर अवैध रूप से संचालित हो रहे आटो स्टैंड से विजयनगर के लिए सवारी भर रहा था। तभी सवारी भरने को लेकर दूसरे आटो चालक से उसका विवाद हो गया। इस पर आरोपित आटो चालक ने अपने साथियों के साथ मिलकर सुजीत को लात घुसों से पीटना शुरू कर दिया। नाक पर गंभीर चोट आने से सुजीत की मौके पर मौत हो गई। घटना के बाद सभी आरोपित मौके से भाग निकले। मौके पर मौजूद अन्य आटो चालकों की सूचना पर पुलिस पहुंची और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

इधर मामले की जानकारी पर पहुंची राज्य मंत्री नीलिमा कटियार ने पीड़ित परिवार से मिलकर उन्हें सांत्वना देते हुए आरोपितों के खिलाफ सख्त कार्रवाई कराने की बात कही। पनकी थाना प्रभारी अंजन कुमार सिंह ने बताया कि शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है। स्वजनों द्वारा तहरीर मिलने के बाद पोस्टमार्टम रिपोर्ट के आधार पर आगे की कार्रवाई की जाएगी। आरोपितों की तलाश की जा रही है।

Edited By: Jagran