कानपुर, जेएनएन। कांग्रेस नेता एवं सांसद राहुल गांधी के विवादास्पद बयान के बाद भाजपा नेताओं ने आड़े हाथ लेना शुरू कर दिया है। कानपुर आए प्रदेश के उप मुख्यमंत्री डॉ. दिनेश शर्मा ने कहा है कि राहुल गांधी सात जन्म में भी सावरकर नहीं हो सकते है। क्योंकि, वीर सावरकर देश के लिए जिए और देश के लिए अपनी जान दी। ये परिवार कभी यह काम नहीं कर सकता है। उपमुख्यमंत्री कानपुर में एक निजी समारोह में शामिल होने आए थे।

कानपुर में हेलीपैड पर उतरने के बाद उपमुख्यमंत्री से जब यह सवाल किया गया कि राहुल गांधी ने कहा कि वह सावरकर नहीं हैं तो डिप्टी सीएम बोले कि राहुल गांधी सही कह रहे हैं। राहुल गांधी सात जन्म में भी वीर सावरकर नहीं हो सकते क्योंकि सावरकर ने देश के लिए अंग्रेजों की कठिन यातना सही और जब तक वे जीवित रहे उन्होंने देश के लिए खुद को समर्पित कर दिया था। जबकि यह परिवार ऐसा नहीं कर सकता। इसलिए राहुल कभी सावरकर नहीं हो सकते। प्रदेश और देश में महिलाओं के साथ दुष्कर्म की बढ़ती घटनाओं पर उन्होंने कहा कि सरकार और कोर्ट दोनों अपना काम कर रही हैं। प्रदेश में अभी तक स्कूलों में स्वेटर वितरण न होने के सवाल पर उन्होंने कहा कि जल्द ही स्कूलों में स्वेटर का वितरण करा दिया जाएगा। 

बताते चलें कि राहुल गांधी ने शुक्रवार को एक रैली में कहा था कि वह माफी नहीं मांगेंगे, मेरा नाम राहुल सावरकर नहीं है, मेरा नाम राहुल गांधी है। मैं सच के लिए कभी माफी नहीं मांगूंगा।

kumbh-mela-2021

शॉर्ट मे जानें सभी बड़ी खबरें और पायें ई-पेपर,ऑडियो न्यूज़,और अन्य सर्विस, डाउनलोड जागरण ऐप