Move to Jagran APP

Kanpur News: कानपुर के महाराजपुर में जंगल में म‍िली युवक की लाश, नहीं चुका पा रहा था लोन पर ली बाइक की क‍िश्‍त

कानपुर के महाराजपुर स्‍थ‍ित जंगल में मंगलवार सुबह युवक की लाश पेड़ पर लटकी म‍िलने से हड़कंप मच गया। सूचना पर पहुंची पुल‍िस ने शव को उतारकर घटनास्थल से फोरेंसिक टीम की मदद से साक्ष्‍य एकत्र क‍िए। बता दें क‍ि युवक तीन दिन पहले गुजरात से लौटा था।

By Jagran NewsEdited By: Prabhapunj MishraPublished: Tue, 30 May 2023 10:43 AM (IST)Updated: Tue, 30 May 2023 10:43 AM (IST)
Kanpur News: कानपुर के महाराजपुर में जंगल में म‍िली युवक की लाश, नहीं चुका पा रहा था लोन पर ली बाइक की क‍िश्‍त
Kanpur News: जंगल में पेड़ से लटकता मिला युवक का शव , हत्या या आत्महत्या में उलझी पुलिस

महाराजपुर, संवाद सहयोगी। महाराजपुर के नरायनपुर में मंगलवार सुबह गांव के बाहर जंगल में पेड़ पर फंदे से लटकता युवक का शव मिला है।हत्या या आत्महत्या को लेकर पुलिस मौके पर जांच कर रही है। फोरेंसिक टीम भी घटनास्थल पर पहुंचकर साक्ष्य एकत्रित कर रही है।युवक तीन दिन पहले ही गुजरात से गांव लौटा है। ग्रामीणों ने बताया कि कर्ज को लेकर कुछ परेशान चल रहा था।

loksabha election banner

महाराजपुर नरायनपुर निवासी किसान बदलू पासवान का सबसे छोटा बेटे 20 वर्षीय श्रीकेश का शव मंगलवार सुबह जंगल में मिला। गांव से दो सौ मीटर आगे एक पेड़ पर गमछे के फंदे से शव लटक रहा था। सुबह ग्रामीण जब खेतों की तरफ गए तब घटना की जानकारी हुई। युवक की मौत की सूचना पर उसके घर में कोहराम मच गया।पुलिस ने मौके पर पहुंचकर जांच की।फोरेंसिक टीम ने भी घटनास्थल से साक्ष्य जुटाए हैं।

मृतक के पिता बदलू ने बताया कि सोमवार देर शाम श्रीकेश बिना बताए घर से कहीं चला गया। खोजबीन की लेकिन कुछ पता नहीं चला। सुबह गांव के लोगों ने जंगल में पेड़ से शव लटकता देख घटना की जानकारी दी।श्रीकेश गुजरात में प्राइवेट नौकरी करता था और तीन दिन पहले ही घर लौटा था।

पिता ने बताया कि गुजरात में वो जहां काम करता था वहां से भी उसे रुपये नहीं मिले थे।कर्ज लेकर एक बाइक खरीदी थी। जिसको लेकर वो परेशान चल रहा था। मृतक श्रीकेश तीन भाइयों में सबसे छोटा था। सुनहला चौकी इंचार्ज मनोज कुमार ने बताया कि युवक का शव फंदे से लटकता मिला है। जांच की जा रही है। प्राथमिक जांच में आत्महत्या की बात सामने आ रही है। स्वजन ने भी अभी कोई तहरीर नहीं दी है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.