कानपुर, जेएनएन। तिर्वा-सुजानसराय रोड पर मंगलपुर सुबह ईशन नदी पुल के नीचे युवती का शव मिलने से सनसनी फैल गई। महिला के गले में अंगौछा कसा देखकर ग्रामीणों ने हत्या के बाद शव पुल के नीचे फेंके जाने की आशंका जताई है। मौके पर पहुंची पुलिस को बालू में बाइक के पहियों के निशान मिले हैं। फॉरेंसिक टीम ने साक्ष्य एकत्र किए लेकिन अभी तक शव की शिनाख्त नहीं हो सकी है। माना जा रहा है कि आशनाई में वारदात को अंजाम दिया गया है।

मंगलवार की सुबह राहगीरों ने तिर्वा-सुजानसराय रोड पर ईशन नदी पुल के नीचे धोबी घाट पर बालू में औंधे मुंह पड़ी करीब 26 वर्षीय युवती का शव पड़ा देखा तो सनसनी मच गई। पुल के ऊपर ग्रामीणों की भीड़ जुट गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव कब्जे में लेकर छानबीन शुरू की। ग्रामीणों से पूछताछ पर भी उसकी पहचान नहीं हो सकी। पुलिस ने नदी के आसपास झाडिय़ों में जांच की लेकिन कोई सुराग नहीं मिला।

गले में सफेद रंग का अंगौछा कसा होने से गला घोटकर हत्या की आशंका जताई गई। वह हरे रंग का सलवार सूट और क्रीम कलर का स्वेटर पहने थी। सूखी नदी की बालू में बाइक आने-जाने के निशान मिले हैं, जो पाला गांव की ओर गई है। फॉरेंसिक टीम ने भी घटनास्थल से साक्ष्य जुटाए। कोतवाली प्रभारी टीपी वर्मा ने बताया कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने पर कारण पता चल सकेगा। कुछ सुराग मिले हैं, जल्द ही युवती की शिनाख्त कर हत्या का पर्दाफाश किया जाएगा।

Posted By: Abhishek

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस